Agra: सपा नेता ने महिला की अश्लील फोटो खींच ब्लैकमेल किया, पीड़िता ने सीएम से लगाई गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1911482

Agra: सपा नेता ने महिला की अश्लील फोटो खींच ब्लैकमेल किया, पीड़िता ने सीएम से लगाई गुहार

Agra: आगरा में सपा नेता मनोज गुप्ता पर एक भाजपा महिला कार्यकर्ता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि सपा नेता पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है. 

AGRA SP LEADER MANOJ GUPTA NEWS

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक समाजवादी पार्टी के नेता मनोज गुप्ता पर भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला के मुताबिक, सपा नेता ने घर बुलाकर नशीला जूस पिलाकर उसके अश्लील फोटो और वीडियो बनाए. इसके बाद उन फोटोज़ को पीड़िता के मंगेतर को दिखाया. जिसके चलते उन दोनों का रिश्ता टूट गया. इतना ही नहीं बल्कि सपा नेता पर फोटोज़ को वायरल कर राष्ट्रीय स्तर पर बदनाम करने की धमकी का भी आरोप लगा है. पीड़िता ने इस मामले में पुलिस पर भी कार्रवाई को गोलमोल करने का आरोप लगाया है. 

घर पर गुड़ों संग किया हमला 
पीड़िता ने सपा नेता पर शारीरिक संबंध बनाने और जमीन नाम करने का दबाव बनाया. उसके न मानने पर गुंडों संग घर पर हमला किया. उसके साथ मारपीट कर हाथ तोड़ दिया. पीड़िता का आरोप है कि उसने सबूतों के साथ पुलिस से शिकायत की, लेकिन  पुलिसवालों ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बजाय कमिश्नर के आदेश को ठेंगा दिखाकर मंगेतर पर ही छेड़छाड़ का मुकदमा लिख दिया. 

पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल 
पीड़िता ने जब पुलिस की कार्रवाई को लेकर विरोध किया तो आरोपी के खिलाफ सिर्फ मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि योगी राज में सपा नेता मनोज गुप्ता के ऊपर थाना न्यू आगरा इंस्पेक्टर मेहरबान हैं. महिला ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है. 

Shamli news: बारात लेकर पहुंचा था दूल्हा...फूफा के बेटे संग विदा हुई दुल्हन, ये था माजरा 

Bareilly News: फेसबुक का प्यार बना आफत धर्म बदलकर रचाई शादी, अब घर वाले मारने को तैयार

Trending news