Agra News: वजन घटाने की शर्त पर जिम ट्रेनर को दिल दे बैठी लड़की, एक साल में सच सामने आते ही तलाक की नौबत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2306132

Agra News: वजन घटाने की शर्त पर जिम ट्रेनर को दिल दे बैठी लड़की, एक साल में सच सामने आते ही तलाक की नौबत

Agra News: आगरा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर  काउंसलर ने भी अपना माथा पकड़ लिया. युवती तलाक की जिद पर इसलिए अड़ी है क्योंकि उसका जिम ट्रेनर पति एक साल में उसका वजन कम नहीं करा पाया. 

Agra News: वजन घटाने की शर्त पर जिम ट्रेनर को दिल दे बैठी लड़की, एक साल में सच सामने आते ही तलाक की नौबत

मनीष गुप्ता/आगरा: फिटनेस के दौरान एक युवती ने जिम जॉइन कर ली थी. इसी दौरान युवती इंस्टाग्राम के मित्र जिम ट्रेनर को दिल दे बैठी. बॉडी का वेट कम करने के लिए जिम ट्रेनर नई टिप्स दिया करता था. उसकी काबिलियत देख कर युवती ने इस शर्त के साथ अपने जिम ट्रेनर से शादी कर ली, कि उसका जिम ट्रेनर एक साल के अंदर उसकी बॉडी का वेट कम करा देगा. मगर युवती का वजन शादी के एक साल बाद भी कम नहीं हो सका. बस इसके बाद तो जिम ट्रेनर से पति बने युवक से उसकी आए दिन कलह होने लगी. युवती ने अपने पति पर कई संगीन आरोप लगा कर पति से तलाक लेने की जिद ठान ली है. 

न्यू आगरा की रहने वाली है युवती 
पुलिस लाइन स्थित परिवार परामर्श केंद्र में आए इस अनोखे मामले को लेकर काउंसलर्स भी हैरान रह गए. थाना न्यू आगरा क्षेत्र निवासी युवती अपने ही क्षेत्र में स्थित जिम में जाया करती थी. जिम करने के दौरान ही युवती की मुलाकात इंस्टाग्राम पर एक  जिम ट्रेनर से हुई. चंद ही दिनों में युवती उस जिम ट्रेनर को अपना दिल दे बैठी. दोनों के बीच काफ़ी नजदीकी बढ़ गई. इस पर दोनों के परिवारीजनों ने आपसी सहमति से दोनों की शादी करा दी.

शुरुआती दिनों में सब कुछ ठीक चल रहा था, मगर अचानक से युवती ने अपने जिम ट्रेनर पति पर आरोप लगाने शुरू कर दिए कि वह उसका वेट कम करने में कोई मदद नहीं कर रहा है. इस पर दोनों के बीच आए दिन झगड़े होने लगे. युवती ने अपने जिम ट्रेनर पति पर संगीन आरोप लगाते हुए थाना न्यू आगरा में तहरीर दे दी. जिसे पुलिस ने परिवार परामर्श केंद्र में भेज दिया.

हैरान रह गए काउंसलर्स 
परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर अमित गौड़ के मुताबिक, जब दोनों पति पत्नी को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया तो उनके आरोपों को सुनकर काउंसलर ने भी अपना माथा पकड़ लिया. युवती का आरोप था कि शादी से पहले जिम ट्रेनर पति ने वादा किया था कि वो अपने टिप्स से उसका वजन एक साल में कम करा देगा, मगर शादी के बाद उसका पति बदल गया. उसने वेट कम कराने में उसकी कोई मदद नहीं की. इधर जिम ट्रेनर पति ने भी युवती पर कई संगीन आरोप जड़ दिए. 

दोनों को दे दी अगली तारीख
काउंसलर अमित गौड़ के मुताबिक पहली डेट में दोनों के बीच कोई भी सहमति नहीं बनी है, इसलिए दोनों को काउंसलिंग के लिए अगली डेट दे दी है. 

यह भी पढ़ें - फ‍िरोजाबाद में किसान ने तहसीलदार को जड़ा थप्‍पड़, जमीन पर गिरे तो लात मारा, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें - पंडित प्रदीप मिश्रा के खिलाफ ब्रज में होगी संतों की महापंचायत, ब्रजवासियों में बढ़ा आक्रोश

यह भी पढ़ें - बहू के प्यार में पागल सास, समलैंगिक रिश्तों के बाद अश्लील हरकतों से परिवार में तकरार

 

 

Trending news