महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने RML अस्पताल में काटा हंगामा, कारण पूछने पर थप्पड़ जड़ने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand742273

महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने RML अस्पताल में काटा हंगामा, कारण पूछने पर थप्पड़ जड़ने का आरोप

मृत महिला के बेटे के मुताबिक जब उसने अपनी मां की मृत्यु का कारण पूछा तो डॉक्टरों और अस्पताल कर्मियों ने उसे थप्पड़ जड़ दिया.

 

लखनऊ स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल. (फाइल फोटो)

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के लोहिया अस्पताल में महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने शनिवार रात जमकर हंगामा काटा. महिला के इलाज के लिए सुल्तानपुर से पहुंचे परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही और मारपीट करने का आरोप लगाया.

दिल की बीमारी से जूझ रही महिला को तबीयत बिगड़ने के बाद शनिवार देर रात लोहिया अस्पताल लाया गया था. परिजनों का आरोप है कि पहले तो घंटों तक अस्पताल में कोई इलाज नहीं मिला, मिन्नतों के बाद डॉक्टर ने महिला को इंजेक्शन लगाया तो उसकी मौत हो गई. मृत महिला के बेटे के मुताबिक जब उसने अपनी मां की मृत्यु का कारण पूछा तो डॉक्टरों और अस्पताल कर्मियों ने उसे थप्पड़ जड़ दिया.

ये भी पढ़ें: यूपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2,59,765 पहुंची, इनमें 75.43% ठीक हुए, 1.47% ने गंवाई जान

अस्पताल प्रशासन और डॉक्टरों की बदतमीजी से गुस्साए परिजनों ने हंगामा कर दिया. जिसकी सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा बुझाकर मामला शांत करवाया. हालांकि एहतियात के तौर पर अस्पताल में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं कथित तौर पर लापरवाही से मौत और परिजनों से मारपीट के मामले में फिलहाल राम मनोहर लोहिया अस्पताल प्रशासन चुप्पी साधे हुए है.

WATCH LIVE TV:

Trending news