26 July 2024 Horoscope : आज मीन और धनु पर मां लक्ष्मी-कुबेर मेहरबान, तुला को हो सकती है बेचैनी

Pragati Awasthi
Jul 26, 2024

मेष

मेष राशि के सभी कार्य आसानी से पूरे हो जाएंगे. सेहत आपकी अच्छी रहेगी लेकिन आंखों का ध्यान रखें. आर्थिक हालात में सुधार होगा. आय के स्थायी स्रोत बनेंगे.

वृषभ

आज का दिन आपके लिए अच्छा है. कामकाज में अच्छे नतीजे हासिल होंगे. आपकी कुशलता सिद्ध होगी. काम पूरे मन कर सफलता हासिल करेंगे. इनकम बढ़ने से आप खुश रहेंगे.

मिथुन

अचानक कोई दोस्त आपके घर आ सकता है. कोई महत्वपूर्ण काम पूरा होने की उम्मीद है. आर्थिक पहलू पहले से बेहतर रहेगा. माता-पिता का पूरा सहयोग है. आप जीवन में आगे बढ़ने में सफल रहेंगे.

कर्क

कुछ ऐसा होगा जो जीवन भर की कमाई होगी. पारिवारिक संबंधों में कड़वाहट आ सकती है. सेहत को नुकसान हो सकता है. विवाहित जोड़े पितृत्व की ओर कदम बढ़ा सकते हैं.

सिंह

उतार-चढ़ाव से भरा दिन रहेगा. जोखिम उठाने को तैयार रहेंगे. व्यापार में सफलता मिलेगी यात्रा के योग लेकिन फायदा कम होगा. तनाव हो सकता है.

कन्या

करियर को नई दिशा मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपका रुतबा बढ़ेगा. सीनियर का सहयोग रहेगा. नौकरीपेशा कार्यक्षेत्र में आज बेहतर प्रदर्शन देंगे.

तुला

कार्य में सफलता न मिलने से निराशा होगी. पीड़ा, भय, चिंता और बेचैनी हो सकती है. प्रेम के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है

वृश्चिक

दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. भाग्य का से कार्य सिद्ध होंगे. लंबे समय से अटकी योजनाएं काम आएंगी. कार्य में सफलता मिलने से प्रसन्नता. आय में वृद्धि होगी.

धनु

आर्थिक लाभ का कोई अच्छा मौका मिलेगा. भाई बहनों से संबंध प्रगाढ़ होंगे. किसी काम में उनका सहयोग होगा. कलात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. संबंधों में नए जोश का संचार होगा.

मकर

परिवार के साथ आनंद और मस्ती में समय बिताएंगे. सेहत के मामले में आप फिट है. निवेश के लिए दिन ठीक नहीं है. कोई गलत निवेश न करें, किसी की बात ना मानें.

कुंभ

आज का दिन सामान्य से कम अच्छा रहेगा. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में काम के अच्छे नतीजे भी मिलेंगे. लेकिन प्रेम जीवन में संभलकर रहने की जरूरत है.

मीन

कार्यशैली में कुछ बदलाव हो सकते हैं. नौकरी के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. संतान से शुभ समाचार मिलने की संभावना है. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. (डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

VIEW ALL

Read Next Story