आपके ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Aman Singh
Jul 26, 2024

अलवर

शहर में बिगड़ी सफाई व्यवस्था और सफाई ठेके की शर्तों के अनुसार सफाई ठेकेदार द्वारा कार्य नहीं करने तथा नगर निगम के अधिकारियों और ठेकेदार की मिली भगत मनमानी के विरोध में पार्षद रमेश सैनी दो दिन से धरना दे रहे हैं.

राजसमंद

जिले की रेलमगरा पंचायत समिति क्षेत्र के जीतावास और जीवाखेड़ा गांव में बनास नदी पेटे में जल जीवन मिशन के तहत खोदे जा रहे कुओं के विरोध में ग्रामीणों ने मोर्चा खोल दिया है.

प्रतापगढ़

पुलिस पर फायरिंग के मामले में गिरफ्तार कुख्यात बदमाश की निशानदेही पर वारदात में ली गई स्कॉर्पियो एवं पिस्तौल बरामद की गई है.

डूंगरपुर

जिले के डूंगरपुर मेडिकल अस्पताल में राजमेस से जुड़े डॉक्टर आज गुरुवार को चौथे दिन हड़ताल पर रहे. डॉक्टरों के आज भी ड्यूटी पर नहीं आने से अस्पताल में मरीजों को परेशानी हुई.

अलवर

जिला अस्पताल में ठेका संविदा (प्लेसमेंट एजेंसी) पर लगे कर्मचारियों को जून माह का वेतन नहीं मिलने पर उनके अंदर भारी आक्रोश देखने को मिला.

कोटपूतली

बानसूर के हरसौरा में करीब 8 बजे 11 हजार केवी बिजली लाइन का तार टूटकर नीचे गिरने से सब्जी की दुकान करने वाले दो युवक करंट की चपेट में आ जाने से गंभीर रुप से झुलस गए.

अलवर

वार्ड नंबर 22 नाला शीशगरान मोहल्ले की महिलाओं ने पानी की समस्या से परेशान होकर गोपाल टाकीज रोड पर जाम लगा दिया. जाम करीब आधा घंटे तक लगा रहा.

झुंझुनूं

खेतड़ी उपखंड में मेहाड़ा के राजकीय देवनारायण बालिका आवासीय विद्यालय में पढ़ने वाली 236 छात्राओ की जिंदगी दांव पर लगी हुई है.

बांसवाड़ा

26 जुलाई को पूरा देश कारगिल विजय दिवस के 25 वर्ष मनायेगा और देश के लिए शहीद हुए वीर जवानों को सच्ची श्रदांजली देगा.

करौली

जिले में बुधवार को हुई जोरदार बारिश के कारण जिला मुख्यालय सहित कई स्थानों पर सड़क पर गड्ढे हो गए. करौली में डीआरडीए के पीछे सड़क में 3 से 4 फीट गहरा गड्ढा हो गया.

झुंझुनूं

खेतड़ी में अवैध खनन का मुद्दा इन दिनों जोरों पर है. गत दिनों किठानिया में अवैध खनन रोकने गई वन विभाग की टीम पर हुए हमले के बाद पुलिस और वन विभाग की टीम संयुक्त रूप से खनन माफिया के खिलाफ छापेमारी कर रही है.

बाड़मेर

जोधपुर संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा अपने दो दिवसीय बाड़मेर दौरे पर है जहां उन्होंने दौरे के दूसरे दिन बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया.

प्रतापगढ़

जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के कार्यों को RWSSC को हस्तान्तरित करने को लेकर आज जन स्वास्थ्य अभियान्त्रिक विभाग के कर्मचारी व अधिकारियों ने मिनी सचिवालय में पहुंचकर मौन प्रदर्शन किया.

VIEW ALL

Read Next Story