केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बोले- 'भगवान का शुक्र है CM अशोक गहलोत ने मुझे बख्शा'
Advertisement

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बोले- 'भगवान का शुक्र है CM अशोक गहलोत ने मुझे बख्शा'

शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि भगवान का शुक्र है इस बार गहलोत ने मेरा नाम नहीं लिया और मुझे बख्श दिया.

गजेंद्र सिंह शेखावत उदयपुर पहुंचे.

Udaipur News: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत अपने अल्प प्रवास पर आज उदयपुर पहुंचे. जहां उन्होंने भोपाल खेल परिषद में आयोजित हो रही 72वीं राष्ट्रीय सीनियर बास्केटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. इस मौके पर कलेक्टर ताराचंद मीणा, राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद के सचिव गोवर्धन लाल शर्मा सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे. इस अवसर पर आयोजित हुए समारोह को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि केंद्र सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. 

सरकार को इन प्रयासों में सफलता भी मिली है. यही कारण है कि पिछले कुछ वर्षों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश के विभिन्न खेलों से जुड़े खिलाड़ियों ने कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की स्पष्ट और बेहतर नीतियों से ही हम खेलों को उत्कृष्ट बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें- PCC चीफ का बड़ा बयान- सतीश पूनिया और राजेन्द्र राठौड़ देख रहे CM बनने के हसीन सपने

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आपसी गुटबाजी से सबसे ज्यादा परेशान प्रदेश की करोड़ों जनता है. कांग्रेस सरकार की स्थिति को देखकर जनता का भरोसा टूट चुका है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता तकलीफ और दुख में है.

अब जनता दिन गिन गिन कर इंतजार कर रही है और कुछ दिनों में काउंटडाउन भी शुरू हो जाएगा. शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि भगवान का शुक्र है इस बार गहलोत ने मेरा नाम नहीं लिया और मुझे बख्श दिया.

Trending news