उदयपुर पुलिस ने पकड़ी ऐसी गैंग जो अपहरण के बाद आपको बना देती है कंगाल, प्रोपर्टी लिखवा देते है गिरवी
Advertisement

उदयपुर पुलिस ने पकड़ी ऐसी गैंग जो अपहरण के बाद आपको बना देती है कंगाल, प्रोपर्टी लिखवा देते है गिरवी

Udaipur News : उदयपुर में सवीना थाना पुलिस ने आज बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया. पुलिस ने अपनी कार्यवाही में अपहरण कर लूट और डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 

उदयपुर पुलिस ने पकड़ी ऐसी गैंग जो अपहरण के बाद आपको बना देती है कंगाल, प्रोपर्टी लिखवा देते है गिरवी

Udaipur News : उदयपुर में सवीना थाना पुलिस ने आज बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया. पुलिस ने अपनी कार्यवाही में अपहरण कर लूट और डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा का खुलासा करते हुए सवीना थानाधिकारी योगेंद्र कुमार व्यास ने बताया कि 4 मार्च को श्यामपुरा झाडोल निवासी मुकेश कुमार मीणा ने सवीना थाने में अपने साथ हुई अपहरण और लूट की रिपोर्ट दी थी. जिसमें उसने बताया कि आरोपी भगवती लाल पटेल और शादाब शाह उसे मेलडी माता से बरकत कॉलोनी जाने वाले मार्ग पर बुलाया और अपने अन्य साथियों के साथ उसे कार में डालकर ले गए.

आरोपियों ने पीड़ित का उसकी ही कार में अपहरण किया और 35 हज़ार रुपये मोबाइल से ट्रांसफर कर लिए. बाद में आरोपी भगवतीलाल और शादाब पीड़ित से 1 लाख रुपये की डिमांड करने लगे. पैसा नहीं होने पर आरोपियों ने हिरण मगरी ले जाकर उसकी कार का गिरवी नामा लिखवाया और बाद में उसे पारस छोड़कर भाग गए. आरोपियों द्वारा पैसा और गाड़ी ले जाने के बाद लगातार एक लाख की डिमांड की जा रही थी. पीड़ित मुकेश कुमार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की.

पुलिस ने अपनी कार्यवाही के दौरान सवीना निवासी शादाब शाह, भगवती लाल पटेल के साथ परमजीत सिंह राठौड़ उर्फ बाली, गुलशन कुमार डामोर और लोकेश मेघवाल उर्फ हरकत को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से पुलिस ने पीड़ित की कार भी जब्त की है. आपको बता दें कि अभियुक्तों में से एक शादाब सवीना थाने का हिस्ट्रीशीटर और हार्डकोर बदमाश होने के साथ ही लूटपाट, मारपीट, लूट और डकैती के कुल 14 मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें..

Rajasthan : सचिन पायलट के सामने बोली वीरांगनाएं, गोली मार दो हमको, प्रियंका गांधी से मिलने पर अड़ी

होली में लड़कियां बन गए नागौर के लड़के, पैरों में घूंघरू, कमरबंद पहने जमकर लगा रहे ठुमके

Trending news