Udaipur: शीतला माता की पूजा करने जा रही महिला को राजस्थान रोडवेज की बस ने कुचला, चालक फरार
Advertisement

Udaipur: शीतला माता की पूजा करने जा रही महिला को राजस्थान रोडवेज की बस ने कुचला, चालक फरार

Udaipur: शीतला माता की पूजा करने जा रही महिला को राजस्थान रोडवेज की बस ने कुचला दिया. इसके बाद चालक फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Udaipur: शीतला माता की पूजा करने जा रही महिला को राजस्थान रोडवेज की बस ने कुचला, चालक फरार

Udaipur: उदयपुर की सड़कों पर राजस्थान रोडवेज की बसें लोगों के लिए काल बनती जा रही हैं. बीते कुछ दिनों में रोडवेज बस की चपेट में आने से तीन महिलाओं की जान चली गई. रोडवेज बस चालक की लापरवाही का एक ऐसा ही मामला बुधवार अल सुबह भी सामने आया. जहा साइफन चौराहे के पास तेज रफ्तार रोडवेज बस ने शीतला माता की पूजा करने जा रही महिला को चपेट में ले लिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

घटना की जानकारी के बाद बड़ी संख्या में लोग एमबी होस्पीटल की मोर्चरी के बाहर जमा हो गए. जहां उन्होंन बस चालक को गिरफ्तार करने और पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की.

बताया जा रहा है कि साइफान चौराहा निवासी कुसुद जोशी बुधवार अल सुबह अपनी पुत्री के साथ शीतला पूजन करने मंदिर जा रही थी. इस दौरान साइफन चौराहे के पास तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस ने कुसूम को चपेट में ले लिया. यही नहीं बस ने करीब 50 से 60 फिट तक रोड पर घसिटा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद भी बस चालक नहीं रूका और बस लेकर फरार हो गया. 

हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए और अंबामाता थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में जोशी समाज के लोग एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर जमा हो गए. जहां उन्होंने रोडवेज बस चलाक को गिरफ्तार करने और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग की. इस दौरान रोडवेज के अधिकारी भी मोर्चरी पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे लोगों से समझाइश का प्रयास किया लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े रहे.

घटना पर विरोध दर्ज करवाने के लिए समाज के लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे और वहां भी प्रदर्शन किया. अधिकारियों की समझाइश और आश्वासन के बाद लोग शांत हुए. इसके बाद पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करा के शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

 Barmer: लड़की के मामले को लेकर उसी नाम के दूसरे युवक का किया अपहरण,छोड़कर भागे बदमाश

Trending news