उदयपुर: पुलिस ने 5 घंटे में दिनदहाड़े हुई फायरिंग का किया खुलासा, आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1457280

उदयपुर: पुलिस ने 5 घंटे में दिनदहाड़े हुई फायरिंग का किया खुलासा, आरोपियों को किया गिरफ्तार

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर के सवीना इलाके में दिनदहाड़े हुई फायरिंग का पुलिस ने महज 5 घंटे में खुलासा कर दिया है. पुलिस ने टोल नाके के पास स्थित होटल से फायरिंग के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

उदयपुर: पुलिस ने 5 घंटे में दिनदहाड़े हुई फायरिंग का किया खुलासा, आरोपियों को किया गिरफ्तार

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर के सवीना इलाके में दिनदहाड़े हुई फायरिंग के मामले का पुलिस ने महज 5 घंटे में खुलासा कर दिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए खेरवाड़ा टोल नाके के पास स्थित होटल से फायरिंग के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह तमाम आरोपी गुजरात भागने की फिराक में थे. 

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आपसी रंजिश के चलते फायरिंग करने की बात सामने आई है. गिरफ्तार आरोपी हिस्ट्रीशीटर सज्जाद सारडी की गैंग से जुड़े हुए है. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि ऑटो चालक इमरान मोहम्मद ने मामला दर्ज कराया कि वह अपने साथी सज्जाद के साथ ऑटो में बैठकर सवीना से सिटी की ओर जा रहा था. 

इसी दौरान सभी सवीना चौराहे के पास एक कार ने ओवरटेक कर उनकी ओटों को रोका और कार सवार कुछ बदमाशों ने उन पर दो फायर कर दिए और इसके बाद वे मौके से फरार हो गए. पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर हिदायत और इजहार के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी सिटी चन्द्रशील ठाकुर सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. जिले भर में नाकेबंदी कराई गई. 

यह भी पढ़ें - मायके वालों के पहुंचने से पहले ससुराल वालों ने कर दिया बहू का अंतिम संस्कार, फिर बहाए घड़ियाली आंसू

इस दौरान पुलिस को मुखबिर के जरिए पता चला कि आरोपी खेरवाड़ा होते हुए गुजरात भागने की फिराक में है और वे एक होटल में ठहरे हुए है. इस पर पुलिस ने खेरवाड़ा टोल नाके के पास स्थित देवनारायण होटल से फायरिंग के आरोपी हिदायत खान, अनीश, मोहम्मद साजिद, शब्बीर, इजहार और इमाम को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

खबरें और भी हैं...

बेडरूम में ऐसे-ऐसे पोज दे रही थी कियारा आडवाणी, लोग बोले- बेड पर ये कपड़े कौन पहनता

बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस

पायलट पर गहलोत के हमले से भड़के समर्थक नेता, कहा- जो आलाकमान को चैलेंज करे वो 'गद्दार'

Trending news