Udaipur: नहर से कन्टेर का ऊपरी हिस्सा टकराया, पानी के संकट को लेकर किसानों के चेहरे पर छाई मायूसी
Advertisement

Udaipur: नहर से कन्टेर का ऊपरी हिस्सा टकराया, पानी के संकट को लेकर किसानों के चेहरे पर छाई मायूसी

Udaipur: गुरूवार को जिले में अचानक  कन्टेर का ऊपरी हिस्सा  नहर से टकराने की घटना सामने आई. यह घटना अहमदाबाद नेशनल हाईव 48 पर खेरवाड़ा के खांडी ओबरी के पास घटित हुई.

udaipur news

Udaipur: गुरूवार को जिले में अचानक  कन्टेर का ऊपरी हिस्सा  नहर से टकराने की घटना सामने आई. जिसके बाद से हाईवे ऑथराटिज में खलबली मच गई. कन्टेर के नहर से टकराने के कारण वह टूट गई. यह घटना अहमदाबाद नेशनल हाईव 48 पर खेरवाड़ा के खांडी ओबरी के पास घटित हुई. अहमदाबाद नेशनल हाईव 48 पर खेरवाड़ा के खांडी ओबरी के पास से गुजर रही कागदर नहर से कन्टेर का ऊपरी हिस्सा टकरा गया. जिससे नहर क्षतिग्रस्त हो गई.

मिली  जानकारी के अनुसार कंटेनर पवन चक्की का पंख लेकर उदयपुर की ओर जा रहा था. तड़के सुबह कन्टेनर नहर से टकराया गया. जिससे नहर टूट गयी और पानी का बहाव शुरू हो गया. 

जिसकी जानकारी तुरंत हाईवे ऑथराइज को दी गई. तथा कर्मचारियों ने  मौके पर  पहुंचकर आवागवन को सुचारू किया गया. नहर के पानी का रिसाव होने से मार्ग पर जल भराव हो गया. वही नहर के टूटने की सूचना पर आसपास के किसान भी मौके पर पहुंच गये. नहर के टूटने से किसानों के चहरे मायूस हो गए. 

नहर के पानी से दर्जनों गाँवों में गेहूं पिलाई वर्तमान चल रही है. पानी नही मिलने पर फसल खराबे को लेकर किसान चिंतित नजर आये. उपस्थित किसानो ने जल्द ही जल्द टूटी नहर को सही करने की मांग की.

ये भी पढ़ें-

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

Trending news