नाथद्वार श्रीनाथ ऑटो-रिक्शा यूनियन ने किया अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान, SDM को भी सौंप चुके हैं ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221165

नाथद्वार श्रीनाथ ऑटो-रिक्शा यूनियन ने किया अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान, SDM को भी सौंप चुके हैं ज्ञापन

राजसमंद जिले के नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र के ऑटो रिक्शा चालकों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान कर दिया है. इस हड़ताल के चलते स्थानीय लोग और दूर-दराज से आने वाले पर्यटक काफी परेशान हो रहे हैं.

नाथद्वार श्रीनाथ ऑटो-रिक्शा यूनियन ने किया अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान.

नाथद्वार: राजसमंद जिले के नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र के ऑटो रिक्शा चालकों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान कर दिया है. इस हड़ताल के चलते स्थानीय लोग और दूर-दराज से आने वाले पर्यटक काफी परेशान हो रहे हैं. बता दें कि प्रभु श्रीनाथ मंदिर में दर्शन के लिए यहां पर हजारों की तादाद में श्रद्धालु आते हैं, ऐसे में इन्हें बस स्टेंड से ऑटो रिक्शा नहीं मिलने पर वह काफी परेशान हो रहे हैं, श्रीनाथ ऑटो रिक्शा यूनियन नाथद्वारा द्वारा यह अनिश्चितकाली हड़ताल का ऐलान किया गया है. यूनियन के मनीष माली का कहना है कि नगर पालिका द्वारा हमे स्थाई स्टैंड की व्यवस्था नहीं की गई है.

 यह भी पढ़ें- राजस्थान में प्री-मानसून की बारिश से लोगों को राहत, इस तारीख से झमाझम बरसेंगे बादल!

जब तक हमें स्थाई स्टैंड की व्यवस्था नहीं हो जाती तब तक हमारी अनिश्चितकाली हड़ताल जारी रहेगी. यूनियन के पदाधिकारियों ने बताया कि दो दिन पूर्व ही हमने एसडीएम को अपनी समस्या से अवगत करवाते हुए ज्ञापन सौंपा था, लेकिन हमारी कोई सुनवाई नहीं हुई. ऐसे में हमें यह कदम उठाना पड़ा हैं. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Reporter- Devendra sharma

Trending news