पीएम मोदी पर राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने लगाए गंभीर आरोप, कहा-वे झूठ की राजनीति करते है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1953889

पीएम मोदी पर राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने लगाए गंभीर आरोप, कहा-वे झूठ की राजनीति करते है

राजस्थान न्यूज: उदयपुर में गुरुवार को आयोजित हुई पीएम मादी कि सभा पर निशाना साधते हुए जयराम रमेश ने कहा कि पीएम के मुंह से गलती से भी कभी सच नहीं निकलता. 

पीएम मोदी पर राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने लगाए गंभीर आरोप, कहा-वे झूठ की राजनीति करते है

उदयपुर न्यूज: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद जयराम रमेश अपने एक दिवसीय प्रवास पर उदयपुर पहुंचे. जहां वे एक होटल में मीडिया से मुखातिब हुए. इस दोरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर जम के निशाना साधा. जयराम रमेश ने कन्हैया हत्या कांड के मुख्य आरोपी गोस मोहम्मद की भाजपा पदाधिकारियों के साथ फोटो दिखाते हुए कई सवाल खड़े किए. 

उन्होंने कहा कल पीएम मोदी ने इस घटना का जिक्र किया इस लिए वे अपने साथ ये तस्वीर लेकर आए है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से देश मे परिवर्तन का दौर शुरू हुआ है. जिसका असर पूर्व में हुए विधानसभा चुनाव में देखने को मिला और आने वाले पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भी देखने को मिलेगा. जयराम रमेश ने कहा कि देश मे गुजरात मॉडल की बात होती है, लेकिन राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने शिक्षा, चिकित्सा और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बेहतर काम कर देश को एक नया मॉडल दिया है.

उन्होंने कहा क यही कारण है कि हम पांच साल के काम के साथ आगे के पांच साल के विजन को लेकर जनता के बीच जा रहे है. कांग्रेस सकारात्मक चुनाव प्रचार करती है और गारंटी योजना के साथ लोगो के बीच जा रही है. इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर भी जम कर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हम अपने कामों के साथ चुनाव में उतर रहे है. लेकिन भाजपा ईडी, सीबीआई और ध्रुवीकरण कैसे स्टार प्रचारकों के साथ चुनावी मैदान में उतर रही है. 

उदयपुर में गुरुवार को आयोजित हुई पीएम मादी कि सभा पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम के मुंह से गलती से भी कभी सच नहीं निकलता. वे झूठ की राजनीति करते है. गुरुवार को पीएम मोदी ने जो आरोप लगाए उसे उन्होंने पूरी तरह से नकार दिया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार निजी करण को बढ़ावा दे रही है. जिसका लाभ एक या दो करीबी दोस्तों को मिल रहा है. सरकार की नीतियों के कारण महंगाई बढ़ रही है. पीएम गरीब कल्याण योजना की समय अवधि पांच साल तक बढ़ाना इस बात को इंगित करता है कि देश मे गरीबी और भुखमरी बढ़ रही है. 

राजस्थान में पेपर लीक के सवाल का जवाब देते हुए उदयपुर शहर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी गौराव वल्लभ ने कहा कि देश मे पेपर लीक आरोपियों के खिलाफ बुल्डोजर चलाने का काम राजस्थान सरकार ने किया है. अधिकांश आरोपी जेल में बंद है. लेकिन भाजाप एमपी में हुए व्यापम घोटाले के बारे में बात नहीं करते. कांग्रेस सरकार ने जनता के हित में कई कानून बनाए लेकिन मोदी सरकार इन्हें कमजोर करने में लगी गए. हालांकि इस दौरान जयराम रमेश शांति धारीवाल के राजस्थान को मर्दों का प्रदेश के बयान पर पूछे गए सवाल के जवाब पर असहज नजर आए.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news