राजस्थान विधानसभा चुनाव के बाद देर रात झाड़ोल में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1979263

राजस्थान विधानसभा चुनाव के बाद देर रात झाड़ोल में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या

Jhadol, Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर के झाड़ोल में विधानसभा आम चुनाव 2023 के बाद भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई, जिसको लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. 

राजस्थान विधानसभा चुनाव के बाद देर रात झाड़ोल में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या

Jhadol, Udaipur News: राजस्थान में शनिवार यानी 25 नवंबर को विधानसभा आम चुनाव 2023 के तहत वोटिंग हुई. इसी के चलते उदयपुर के झाड़ोल से एक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.  

बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या
उदयपुर के झाड़ोल के सोम में भाजपा कार्यकर्ता कांतिलाल की हत्या की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि 25 नवंबर विधानसभा आम चुनाव के दिन देर रात पत्थर मारकर बीजेपी कार्यकर्ता कांतिलाल को मौत के घाट उतारा गया.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election News: सादुलपुर में शांतिपूर्ण हुआ मतदान, जानें कितना रहा मतदान प्रतिशत

रंजिश की आशंका
इस घटना में विधानसभा चुनाव 2023 से रंजिश की आशंका जताई जा रही है. मामले की सूचना मिलने पर फलासिया थाना पुलिस घटनास्थल पर जाने के लिए रवाना हुई. यह घटना फलासिया थाने के सोम गांव की है. इस मामले में पुलिस के पहुंचने के बादमामले का खुलासा होगा. साथ ही घटनास्थल पर भाजपा पदाधिकारी भी पहुंच रहे हैं. 

25 नवंबर को प्रदेश में हुआ मतदान 
बता दें कि बीते दिन यानी 25 नवंबर को प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान सम्पन्न हुआ, जिसका कुल प्रतिशत 74.96 फीसदी रहा. इसका नतीजा 3 दिसंबर को आएगा. झाड़ोल से कांग्रेस प्रत्यासी हीरालाल दरंगी और बीजेपी से बाबू लाल खराड़ी हैं. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Chunav 2023: EVM की धीमी रफ्तार के बाद भी जयपुर में 75.15 फीसदी हुआ मतदान, लोगों में दिखा भारी उत्साह

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election: सुजानगढ़ में BJP कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध, फर्जी वोट डालने और समय से पहले गेट बंद करने का लगाया आरोप

Trending news