पिंडवाड़ा हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, तीन युवकों की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221855

पिंडवाड़ा हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, तीन युवकों की मौके पर मौत

उदयपुर-पिंडवाड़ा हाइवे पर आज एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. हाइवे पर दो बाईक के बीच हुई भिडंत मे तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक ने होस्पीटल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. 

पिंडवाड़ा हाइवे पर भीषण सड़क हादसा

Gogunda: उदयपुर-पिंडवाड़ा हाइवे पर आज एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. हाइवे पर दो बाईक के बीच हुई भिडंत मे तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक ने होस्पीटल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. बताया जा रहा है कि दोनों बाइक की रफ्तार बहुत तेज थी, जिससे यह हादसा हुआ. 

बताया जा रहा है कि यहां हादसा बेकरिया थाना क्षेत्र के मालवा चौराहा के पास हुआ. जहां रौंग साइड से तेज रफ्तार से आ रही एक बाइक सामने आ रही बाइक से टकरा गई. भिडंत इतनी भयंकर थी कि हादसे के बाद दोनों बाइक पूरी तहर से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायट हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर बेकरिया थानाधिकारी मुकेश कुमार जाट मौके पर पहुंचे. पुलिस ने तीनों शवों को स्थानिय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वह एम्बुलेंस की सहायता से गंभीर घालय को उदयपुर के महारणा भूपाल चिकित्सालय भेजा गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस ने बताया कि एक बाइक पर सवार दो युवक रमेश पुत्र अणदाराम गरासिया और भाणाराम पुत्र मानाराम गरासिया सवार थे जो रिश्ते में जीजा-साला बताए जा रहे है. ये दोनों अपने गांव रणेशजी का गुडा से मालवा चोरा जा रहे थे. तभी रौंग साइड से आई बाईक ने उनकी बाइक से भिड़ गई. इस बाइक सवार मुकेश पुत्र लछमाराम गरासिया की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मुकेश पुत्र धन्नाराम गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसने हॉस्पीटल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. 

पुलिस ने घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी. वहीं पुलिस ने रमेश, भणाराम और मुकेश के शव को स्थानीय चिकित्सालय में रखवाया. वहीं मुकेश के शव को एमबी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. परिजनों के आने पर पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम करा शव सूपुर्द कर दिए.
Report- Avinash Jagnawat 
यह भी पढ़ें- एक करोड़ की बेशकीमती भूमि पर भूमाफिया ने बनाई 5 दुकानें, पंचायत खामोश 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news