Udaipur Murder case: कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप, बीजेपी नेताओं के साथ रियाज के है संबंध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1241040

Udaipur Murder case: कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप, बीजेपी नेताओं के साथ रियाज के है संबंध

दर्जी कन्हैयालाल की बर्बर हत्या को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस ने भी बड़ा खुलासा किया है.

Udaipur Murder case: कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप, बीजेपी नेताओं के साथ रियाज के है संबंध

 उदयपुर/ दिल्ली: दर्जी कन्हैयालाल की बर्बर हत्या को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस ने भी बड़ा खुलासा किया है. कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भाजपा पर आरोप लगाया कि उदयपुर में कन्हैयालाल की  हत्या का मुख्य आरोपी रियाज़ अटारी के साथ भाजपा के दो नेता, इरशाद चैनवाला एवं मोहम्मद ताहिर के सम्बंधों की तस्वीरें जगजाहिर हैं. इसी खुलासे में यह बात भी सामने आई है कि मुख्य आरोपी रियाज़ अटारी, राजस्थान भाजपा के कद्दावर नेता एवं राज्य के पूर्व गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया के कार्यक्रमों में अक्सर भाग लेता था.

केवल इतना ही नहीं मुख्य आरोपी रियाज़ अटारी की भाजपा की राजस्थान अल्पसंख्यक इकाई की बैठकों में शामिल होने की तस्वीरें भी अब दुनियाभर के सामने है. फेसबुक पर भाजपा नेता इरशाद चैनवाला के 30 नवंबर 2018 एवं मोहम्मद ताहिर के 3 फरवरी 2019, 27 अक्टूबर 2019, 10 अगस्त 2021, 28 नवंबर 2019 एवं अन्य पोस्टों के माध्यम से यह स्पष्ट है कि उदयपुर में हिंदू दुकानदार कन्हैयालाल के जघन्य हत्या का आरोपी रियाज़ अटारी ना सिर्फ भाजपा नेताओं का करीबी था, बल्कि वह भाजपा का सक्रिय सदस्य भी था.

यह भी पढ़ें: Udaipur Murder : रियाज और गोस मोहम्मद अब पूछताछ में उगलेंगे अपने आकाओं के नाम, एनआईए ने कस्टडी में लिया

पवन खेड़ा ने इन खुलासों के बाद महत्वपूर्ण प्रश्न देश के लोगों के सामने हैं

1. क्या भारतीय जनता पार्टी और उसके नेता पूरे देश में धार्मिक उन्माद का वातावरण बनाने का प्रयास कर रहें हैं?

2. क्या प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह अब भी भाजपा नेताओं द्वारा धार्मिक उन्माद को फ़ैलाने की कोशिशों पर चुप्पी साधेंगे?

3. क्या भारतीय जनता पार्टी अपने प्रवक्ताओं एवं नेताओं के जरिए पूरे देश में आग लगाकर ध्रुवीकरण कर फायदा उठाने का प्रयास कर रहे हैं?

4. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस केस NIA को हस्तांतरित करने का स्वागत किया, पर नए तथ्य आने पर यह सवाल उठ रहा है कि क्या केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार ने इन्हीं कारणों से इस घटना को जल्दबाजी में NIA को हस्तांतरित करने का फैसला किया है?

Trending news