टोंक में रनिंग ट्रैक निर्माण की मांग को लेकर युवाओं ने सौंपा ज्ञापन, जमकर की नारे बाजी
Advertisement

टोंक में रनिंग ट्रैक निर्माण की मांग को लेकर युवाओं ने सौंपा ज्ञापन, जमकर की नारे बाजी

मालपुरा विधानसभा क्षेत्र के टोडारायसिंह उपखंड मुख्यालय पर रनिंग ट्रैक निर्माण की मांग को लेकर युवा शक्ति ने नारेबाजी करते हुए उपखंड कार्यालय पर एसडीएम रुबी अंसार और पालिका चेयरमैन को ज्ञापन सौंपकर एक पखवाड़े में कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी. 

टोंक में रनिंग ट्रैक निर्माण की मांग को लेकर युवाओं ने सौंपा ज्ञापन.

मालपुरा: शहर में सोमवार को केकड़ी मार्ग पर सीनियर सेकेंडरी स्कूल के बाहर एकत्रित दर्जनों युवाओं ने उपखंड मुख्यालय पर रनिंग ट्रेक निर्माण की मांग को लेकर जोरदार नारेबाजी करते हुए एसडीएम कार्यालय तक रैली निकालकर उपखंड अधिकारी रूबी अंसार को ज्ञापन सौंपकर बताया कि उपखंड क्षेत्र के युवा मुख्यालय पर रहकर पुलिस और सेना भर्ती समेत अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए शारीरिक दक्षता हेतु तैयारी करते हैं. लेकिन यहां उपखंड मुख्यालय पर रनिंग ट्रैक नहीं होने के कारण युवा शहर के मुख्य मार्गों पर अभ्यास को मजबूर हैं. जिससे कि कई बार युवा दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं.

कई युवा बीच में ही तैयारी छोड़ने को मजबूर हुए हैं. इस दौरान आक्रोशित युवाओं ने बताया कि उन्होंने वर्ष पर पूर्व भी उन्हें ज्ञापन देकर रनिंग ट्रैक निर्माण की मांग रखी थी, लेकिन साल भर गुजर जाने के बाद भी इस तरफ कार्रवाई के नाम पर कुछ भी नहीं किया जा सका.

इसके उपरांत एसडीएम कार्यालय से नगर पालिका भवन तक नारेबाजी करते हुए पहुंचे युवाओं ने पालिकाध्यक्ष भरत लाल सैनी को मुख्यालय पर रनिंग ट्रेक निर्माण की आगामी 15 दिनों में कार्रवाई शुरू करने की मांग रखी. साथ ही चेतावनी दी कि यदि 15 दिवस में कोई कार्रवाई शुरू नहीं की गई तो युवा आंदोलन को मजबूर होंगे. इस दौरान युवा पार्षद मुकेश सैनी, सांवरमल पवार , हर्षित बैरागी, सुनील पारीक, निशांत गौतम ,अनिल सैनी, संजय सैनी, विष्णु गुर्जर, योगेंद्र राजावत, मनु गौतम ,अभिषेक सैनी ,तुसार, विशाल समेत दर्जनों अन्य युवा मौजूद रहे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Reporter- Purshottam Joshi

Trending news