टोंक में लड़की भगा ले गया युवक तो पंच पटेलों ने पकड़ कर भाई-बहन से की बर्बरता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438283

टोंक में लड़की भगा ले गया युवक तो पंच पटेलों ने पकड़ कर भाई-बहन से की बर्बरता

Tonk Crime News : टोंक में लड़की भगा ले गया युवक तो पंच पटेलों ने पकड़ कर भाई-बहन से बर्बरता की.

टोंक में लड़की भगा ले गया युवक तो पंच पटेलों ने पकड़ कर भाई-बहन से की बर्बरता

Tonk Crime News : टोडारायसिंह क्षेत्र के निवासी भाई बहन के साथ बर्बरता मामले में पुलिस ने नामजद 6 आरोपियों की गिरफ्तार जेल भेज देने के बाद अब जाति पंचायत बुलाने वाले 5 पंच-पटेलों को भी गिरफ्तार किया है. एएसपी मालपुरा राकेश कुमार ने बताया कि घटना के वीडियो वायरल होने के तत्काल बाद तीन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भिजवाने के बाद पुलिस ने तीन और नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उन तीनों को भी न्यायालय ने न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया. पुलिस ने अब तक छह नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है.

उन्होंने बताया कि अवैधानिक रूप से जाति पंचायत बुलाने व तुगलकी फरमान जारी करने पर प्रभावी रोक लगाने को लेकर पुलिस ने बर्बरता मामले में जाति पंचायत में शामिल 5 पंच-पटेलों को भी गिरफ्तार कर लिया है. मामले में परिवादी पीड़िता के न्यायालय में 164 के बयान पुलिस ने दर्ज करवा दिए हैं . घटना में नामजद शेष आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर गठित पुलिस टीम द्वारा लगातार यहां वहां दबिश दी जा रही है, जबकि घटना में शामिल अन्य लोगों की पहचान कर पुलिस उनकी भी सरगर्मी से तलाश कर रही है. जिन्हें की जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

प्रताड़ित कर वीडियो किया वायरल 

बता दें कि टोडारायसिंह के मुंडिया कंला निवासी कालू मोग्या के ऊपर एक युवती को भगा ले जाने के आरोप में जाति पंचायत का आयोजन कर वहां बुलाया गया. जहां पहुंचे युवक व उसकी बहन के साथ बर्बरता पूर्वक मारपीट कर प्रताड़ित किया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया

मामले में पीड़ित युवक द्वारा पुलिस में प्रकरण दर्ज कराने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही समाज के पांच पंच पटेलों को भी शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर तहसीलदार मालपुरा के समक्ष पेश किया गया जहां उन्हें पाबंद की कार्रवाई के बाद जमानत पर रिहा किया गया हैं.

थानाअधिकारी भागीरथ सिंह ने बताया कि मामले में 8आरोपी नामजद किए गए थे लेकिन पुलिस जांच कर दो और लोगों को नामजद किया अब तक मामले में 8 नामजद आरोपी जिनमें 2 महिला भी शामिल है को गिरफ्तार किया जा चुका है तथा शेष एक महिला एक पुरुष आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

Report- Purshottam Joshi

ये भी पढ़े..

पेशाब करने निकली महिला को बदमाशों ने दबोचा, नशे का इंजेक्शन लगा कर 22 दिन तक बारी-बारी करते रहे गैंगरेप

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की स्टूडेंट्स के लिए बड़ी घोषणा, सुसाइडल टेंडेंसी पर लगेगी लगाम

Trending news