टोंक में लूट के इरादे से महिला की हत्या,परिजनों ने 7 दिन का अल्टीमेटम दे उठाया शव
Advertisement

टोंक में लूट के इरादे से महिला की हत्या,परिजनों ने 7 दिन का अल्टीमेटम दे उठाया शव

Tonk News: टोंक के देवली के गांवड़ी गांव में एक खेत पर लूट के इरादे से महिला की हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है. हलांकि पुलिस और प्रशासन की समझाइश के बाद परिजनों ने 7 दिन का अल्टीमेटम देकर शव उठाया. 

 

टोंक में लूट के इरादे से महिला की हत्या,परिजनों ने 7 दिन का अल्टीमेटम दे उठाया शव

Tonk: टोंक जिले में देवली के गांवड़ी गांव में एक खेत पर लूट के इरादे से महिला की निर्मम हत्या के बाद सनसनी फेल गई. देर शाम हुई इस निर्मम हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत देखने को मिल रही है. वहीं इस ब्लाइंड हत्याकांड के बाद लोगों में भारी आक्रोश है. हलांकि पुलिस और प्रशासन की समझाइश के बाद परिजनों ने 7 दिन का अल्टीमेटम देकर शव उठाया. मृतक के आश्रित को सरकारी नौकरी, मुआवजा और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों और ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया. जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार बैरवा, उपखंड अधिकारी भारत भूषण गोयल की समझाइश के बाद मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया.

दरअसल टोंक के गावड़ी गांव में महिला के दोनों हाथ काटकर शातिर लूटरे चांदी के कड़े लूटकर फरार हो गए. और शव खेतों में फेंक दिया. हत्याकांड के बाद टोंक जिले के बड़े पुलिस अधिकारियों के साथ भीलवाड़ा जिले से भी पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. 12 घंटे बाद समझाइश के बाद शव देवली अस्पताल पहुंचाया गया. जहां बीजेपी और कांग्रेस के नेता भी अस्पताल पहुंचे. बीजेपी ने सरकार पर सवाल खड़े करते हुए प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए. एडिशनल एसपी राकेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों और प्रशासन के बीच कुछ मांगो को लेकर सहमति बनी हे साथ ही टीमें गटित कर दी गई है जल्द गिरफ्तारी होगी

एसडीएम भारत भूषण गोयल ने कहा कि परिजनों को 5 लाख की सहायता राशि जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पूरी की जाएगी साथ ही सरकारी नोकरी की मांग को सरकार तक पहुंचा कर परिवार की सहायता की जाएगी. दरअसल 60 वर्षीय लादी देवी खेत से घर नहीं पहुंची तो परिजन ढूंढने निकले. खेत में शव मिलते ही गांव में सनसनी फ़ैल गई. लोगों ने आक्रोश जताते हुए शव नहीं उठाने दिया और रात भर प्रदर्शन किया. जिसके बाद टोंक एसपी मनीष त्रिपाठी, मालपुरा एएसपी राकेश कुमार, देवली और जहाजपुरा सीओ समेत, देवली, दूनी और अन्य थानों के पुलिस जाप्ते ने मोर्चा संभाला.

Trending news