Tonk: भाजपा युवा मोर्चा ने किया गौ सेवकों का सम्मान, ये लोग रहें मौजूद
Advertisement

Tonk: भाजपा युवा मोर्चा ने किया गौ सेवकों का सम्मान, ये लोग रहें मौजूद

टोंक के देवली में गणेश रोड़ स्थित ग्वाला समाज की धर्मशाला में गौ सेवकों का सम्मान समारोह आयोजित.भाजयुमो अध्यक्ष मनोज शर्मा ने कहा कि ग्वाला समाज के गौ सेवकों द्वारा लगातार पिछले 2 महीने से लंपी वाइरस से ग्रसित गायों की सेवा निस्वार्थ भाव से की जा रही है. 

गौ सेवकों का सम्मान

Tonk: टोंक के देवली में गणेश रोड़ स्थित ग्वाला समाज की धर्मशाला में गौ सेवकों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया. भाजयुमो अध्यक्ष मनोज शर्मा के नेतृत्व में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने ग्वाला नवयुवक मंडल के गौ सेवकों का तिलक लगाकर दुप्पटा पहनाकर, मुंह मीठा करवाकर एवं राधे कृष्ण की तस्वीर भेंट कर सम्मान किया. भाजयुमो अध्यक्ष मनोज शर्मा ने कहा कि ग्वाला समाज के गौ सेवकों द्वारा लगातार पिछले 2 महीने से लंपी वाइरस से ग्रसित गायों की सेवा निस्वार्थ भाव से की जा रही है. यह युवक प्रतिदिन औषधीय लड्डू बनाकर गायों को खिलाते हैं एवं बीमार गायों के इंजेक्शन लगा कर स्वस्थ करने का प्रयास भी पिछले कई दिनों से कर रहें हैं.

इसके साथ ही इन युवकों ने निजी स्तर पर एक क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाया हुआ है, जहां पर बीमार गायों को रखा जाता है एवं पूर्ण रूप से स्वस्थ होने पर क्वारंटाइन सेंटर से बाहर छोड़ा जाता है. युवा मोर्चा द्वारा इन युवकों को गायों की सेवा के लिए उपयोग में ली जाने वाली सामग्री भी उपलब्ध करवाई गई. इसके साथ ही आश्वस्त किया गया की युवा मोर्चा का कार्यकर्ता गौ सेवकों के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा हुआ है एवं हर संभव मदद के लिए हमेशा तैयार है. इस तरह निस्वार्थ भाव से गौ माता की सेवा करने वाले युवाओं का हमें सम्मान करके हौसला बढ़ाना चाहिए.

इस दौरान युवा मोर्चा महामंत्री सुनील जैन, आईटी संयोजक सुमित गौतम, युवा मोर्चा उपाध्यक्ष लोकेश ग्वाला, युवा मोर्चा मीडिया प्रभारी रोहित साहू, गौ सेवक मनीष ग्वाला, मुकेश ग्वाला, राजू ग्वाला,दीपक ग्वाला, विकास ग्वाला, भानू ग्वाला समेत कई युवा उपस्थित रहें.

Reporter - Purshottam Joshi

खबरें और भी हैं...

अडानी का राहुल करते है विरोध, राजस्थान में गहलोत ने किया स्वागत, क्या बोली कांग्रेस

इन्वेस्ट राजस्थान समिट-2022: राजस्थान निवेश के लिए आदर्श राज्य,11 लाख करोड़ रूपये के एमओयू साइन

मुख्यमंत्री गहलोत के बेटे के भविष्य के लिए नई कामयाबी लेकर आया 'इन्वेस्ट राजस्थान' का पहला दिन

Rajasthan NEET PG 2022 Counselling: पहले राउंड के सीट आवंटन का रिजल्ट जारी, ऐसे देखे अपना रिजल्ट

 

Trending news