मालपुरा में एक विधवा का आरोप, बोली- ससुरालवाले उठा ले गए मेरा बच्चा
Advertisement

मालपुरा में एक विधवा का आरोप, बोली- ससुरालवाले उठा ले गए मेरा बच्चा

Malpura, Tonk News: टोंक के मालपुरा में एक विधवा अपने बच्चे की बरामदगी के लिए थाने के चक्कर लगा रही है, लेकिन उसकी बात कोई नहीं सुन रहा. वहीं, अब महिला ने परेशान होकर आत्महत्या की चेतावनी दे दी है. 

मालपुरा में एक विधवा का आरोप, बोली- ससुरालवाले उठा ले गए मेरा बच्चा

Malpura, Tonk News: अपने बालक को ससुराल वालों की ओर से जबरन उठाकर ले जाने पर अपने पीहर में रह रही एक विधवा महिला अपने बालक की बरामदगी के लिए अधिकारियों व थाना प्रभारी के चक्कर लगा रही है, लेकिन विधवा की सुनने वाला कोई नहीं है. 

विधवा को जवाब मिलता है कि हमारे पास और कोई काम नहीं है क्या? घटना के अनुसार, फोरन्ता जाट ग्राम मंडा थाना डिग्गी तहसील मालपुरा की रहने वाली है, जिसकी शादी ग्राम नगर में रामचरण खेजड़ के साथ हुई थी. उसके पति की मृत्यु एक एक्सीडेंट में हो गई थी. विधवा को ससुराल वालों ने मारपीट कर धक्के मार कर घर से बाहर निकाल दिया. पिछले करीब 2 सालों से वह अपने पीहर में अपने 6 साल के बच्चे के साथ रह रही है. 

आज तक कभी भी उसके ससुराल वालों ने उसका व उसके बेटे का हाल-चाल तक नहीं पूछा, विधवा महिला ने डिग्गी थाने में चार-पांच बार चक्कर काटकर प्रार्थना पत्र दिया, एएसपी व एसडीओ के यहां भी प्रार्थना पत्र पेश किया, लेकिन सभी प्रार्थना पत्र घूम फिर कर डिग्गी थाने पर पहुंचते हैं. 

यह भी पढ़ेंः रामप्रसाद मीणा मौत मामला: 3 दिन बाद भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार, धरने पर जमा परिवार

विधवा महिला ने डिग्गी थानाधिकारी पर मुल्जीमान से मिले हुए होने का आरोप लगाते हुए बताया कि डिग्गी थाना वाले मेरे बच्चे को बरामद नहीं करना चाहते हैं. उनका कहना है कि हमारे पास बहुत काम है. विधवा महिला ने बताया कि आज सुबह मेरा नन्दोई मुझे मालपुरा अदालत के बाहर मिला और कहने लगा कि तेरा बच्चा हमारे पास है, तू ज्यादा थाने के चक्कर मत काट? थाने वाले सब हमारे हैं, तुझे तेरा बच्चा नहीं देंगे? 

विधवा महिला ने परेशान होकर चेतावनी दी है कि यदि मेरा बच्चा 12 घंटे में मुझे नहीं मिला तो मैं आत्महत्या कर लूंगी, जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी मालपुरा के प्रशासनिक अधिकारियों की होगी. महिला ने इस संबंध में विडियो भी वायरल किया है. हालांकि जी राजस्थान इस विडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

यह भी पढ़ेंः जयपुर में चाची ने रात में करवाया भतीजी का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

Trending news