Tonk: सीएलजी सदस्यों की बैठक, आगामी त्योहारों पर कानून व्यवस्था बनाए रखने पर चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1405451

Tonk: सीएलजी सदस्यों की बैठक, आगामी त्योहारों पर कानून व्यवस्था बनाए रखने पर चर्चा

जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने और आगामी त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस लाइन सभागार में सीएलजी सदस्यों की बैठक आयोजित की गई. 

सीएलजी सदस्यों की बैठक

Tonk: टोंक जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने और आगामी त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस लाइन सभागार में सीएलजी सदस्यों की बैठक आयोजित की गई. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टोंक,एसएपी मालपुरा राकेश कुमार बैरवा,सीओ उनियारा सकिल अहमद सहित सभी पुलिस अधीकारी मौजूद रहे.

साथ ही जिलेभर के सीएलजी सदस्य भी बैठक में शामिल हुए. इस दौरान पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने सभी सदस्यों से बारी-बारी कानून व्यवस्था को लेकर जानकारी ली और उसके सशक्त और सरल करने के सुझाव भी लिए. साथ ही आगामी त्योहारों को शांतिपूर्ण और साम्प्रदायिक सौहार्दपूर्ण मनाने की अपील भी की. इस दौरान नशे के बढ़ते चलन को लेकर सीएलजी सदस्यों की शिकायतें मिली तो पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने सख्ती से कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

साथ ही बीतों दिनों से लगातार की जा रही कार्रवाई को लेकर जानकारी भी दी. वहीं मीडिया से बात करते हुए पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने दो टूक शब्दों में कहा कि नशे के कारोबार में कई भी लिप्त होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

Reporter-Purshottam Joshi

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Trending news