Tonk News:अघोषित बिजली कटौती को लेकर ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर का बड़ा बयान,कहा-पूर्व सरकार की नीतियों के कारण ...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2265726

Tonk News:अघोषित बिजली कटौती को लेकर ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर का बड़ा बयान,कहा-पूर्व सरकार की नीतियों के कारण ...

Tonk News:राजस्थान के टोंक जिले में प्रथम वर्षगांठ कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर में शिरकत करते हुए संबोधित किया.ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने कहा कि देश का भविष्य हमारी आधी आबादी महिलाएं है.

Tonk News

Tonk News:राजस्थान के टोंक जिले में उनियारा के नगरफोर्ट में लघुपुष्कर मांडकला सरोवर के तट पर रविवार को धाकड़ समाज द्वारा भगवान श्री धरणीधर महायज्ञ (डोरा) की प्रथम वर्षगांठ मनाई गई!

कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर में शिरकत करते हुए संबोधित किया और अघोषित विद्युत कटौती को लेकर ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पूर्व सरकार की नीतियों के कारण ही प्रदेश में बनी हुई है बिजली कटौती समस्या,उनके द्वारा खरीदी गई बिजली को एमयू के अनुसार अभी पड़ रहा है लौटाना,जबकि इस समय राजस्थान में है गर्मी का भीषण समय.

इसलिए बिजली कटौती समस्या हो गई है राजस्थान में आने वाले समय में राजस्थान बिजली खरीदने वाला नहीं बिजली बेचने वाला होगा.नगर फोर्ट में आयोजित धाकड़ समाज कार्यक्रम संबोधन के दौरान दिया भाषण.

अखिल भारतीय धाकड़ महासभा के तत्वावधान में रविवार को होने भगवान धरणीधर की पुनः मूर्ति स्थापना एवं मंदिर डोरे (महायज्ञ) की प्रथम वर्षगाँठ के अवसर पर 21यज्ञ कुंडों धाकड़ समाज के बन्धुओं ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच आहुतियां दी. इससे पूर्व सुबह भगवान का पंच गव्यों से अभिषेक किया गया.

वहीं दोपहर बाद एक सभा का आयोजन किया गया ,जिसमें समाज के प्रबुद्ध जनों एवं अतिथियों ने धाकड़ समाज मे विवाह समारोह में फिजूल खर्ची रोकने , दूल्हा -दुल्हन का प्री वेडिंग फोटोशूट , डीजे पर पाबन्दी, मृत्यु भोज रोकने सहित रीति रिवाजों पर चर्चा की गई.

कार्यक्रम में राजस्थान सरकार के उर्जा मंत्री हीरालाल नागर, धाकड़ युवा महासभा के राष्ट्रीय राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष हेमराज नागरचाल,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तुलसीराम नागर, कन्हैया लाल नागर, ,नैनवा प्रधान पदम् धाकड़,किसान संघ के प्रांत अध्यक्ष शंकर लाल नागर,108 गांव अध्यक्ष रमेशचंद्र नागर, सहित राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश व राजस्थान प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों सहित धाकड़ समाज बन्धु मौजूद थे. इसके बाद प्रसादी आयोजन किया गया.

यह भी पढ़ें:पानी को लेकर शहर में मची त्राहि त्राहि,वार्डवासियों ने जलदाय विभाग में किया हंगामा

Trending news