माकन के प्रभार छोड़ने पर डूडी बोले- गुटबाजी नहीं, छोटी-मोटी बातें होती रहती हैं
Advertisement

माकन के प्रभार छोड़ने पर डूडी बोले- गुटबाजी नहीं, छोटी-मोटी बातें होती रहती हैं

माकन के प्रभार छोड़ने पर डूडी ने कहा कि प्रदेश में कोई गुटबाजी नहीं है. कांग्रेस बड़ा परिवार है छोटी मोटी बातें होती रहती हैं.

माकन के प्रभार छोड़ने पर डूडी बोले- गुटबाजी नहीं, छोटी-मोटी बातें होती रहती हैं

Tonk: टोंक में कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी ने अजय माकन के इस्तीफे को छोटी मोटी बात बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी सबसे ज्यादा दिल्ली में कमजोर हुई है. ऐसे में अजय माकन ने दिल्ली में कांग्रेस को मजबूत करने की इच्छा जाहिर की है. जयपुर से सवाईमाधोपुर जाते समय टोंक में हाइवे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रामेश्वर डूडी का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए डूडी ने खाद की किल्लत के बहाने बीजेपी को भी घेरा.

माकन के प्रभार छोड़ने पर डूडी ने कहा कि प्रदेश में कोई गुटबाजी नहीं है. कांग्रेस बड़ा परिवार है छोटी मोटी बातें होती रहती हैं. पहले भी निपटारा हुआ और हो जाएगा. अजय माकन ने प्रभार छोड़ने की इच्छा जाहिर की है. इसका फैसला आलाकमान को लेना है. कांग्रेस दिल्ली में कमजोर हुई है. दिल्ली में कांग्रेस को मजबूत करने की जरूरत है. माकन ने दिल्ली में कांग्रेस को मजबूत करने की इच्छा जाहिर की. माकन ज्यादा समय दिल्ली में देना चाहते हैं. इसका फैसला आलाकमान तय करेगा.

वहीं डूडी ने बीजेपी पर कटूता और द्वेषतापूर्ण राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होने के कारण बीजेपी कटूता और द्वेषतापूर्ण राजनीति कर रही है. यूरिया खाद का आवंटन केंद्र सरकार करती है. राजस्थान को केंद्र सरकार समय पर खाद का आवंटन नहीं कर रही. हमारी सरकार बार-बार केंद्र को लिख रही हैं. किसानों की वाजिब समस्या है. टोंक को 1500 टन खाद की जरुरत है. किसानों को समय पर खाद देने की कोशिश की जा रही है... हमने संबंधित अधिकारियों से बात की है. जल्द समस्या का समाधान होगा.

Reporter-Purshottam Joshi

खबरें और भी हैं...

ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई

तीसरी बार मुख्यमंत्री बना तो बगरू तक ट्रेन, लोगों का हर सपना होगा पूरा - सीएम गहलोत

भूलकर भी पूजा-अर्चना में नहीं करने चाहिए ये काम, नहीं तो भुगतने होंगे बुरे अंजाम

Trending news