Tonk news: बिजली हेल्पर की मौत पर गुस्साए ग्रामीण, पुलिस के साथ हुई हाथापाई, लगाए बदसलूकी के आरोप
Advertisement

Tonk news: बिजली हेल्पर की मौत पर गुस्साए ग्रामीण, पुलिस के साथ हुई हाथापाई, लगाए बदसलूकी के आरोप

Tonk news: विद्युत तार को दूरस्त करने के दौरान हैल्पर टोरडी निवासी रमेश कहार की करंट की चपेट में मौत. मृतक परिवार को 21 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने की उपखंड अधिकारी महिपाल सिंह ने दिया आश्वासन.

Tonk news: बिजली हेल्पर की मौत पर गुस्साए ग्रामीण, पुलिस के साथ हुई हाथापाई, लगाए बदसलूकी के आरोप

Tonk news: मालपुरा उपखंड के डूंगरी कला ग्राम पंचायत के नमुकिया गांव के पास विद्युत तार को दूरस्त करने के दौरान हैल्पर टोरडी निवासी रमेश कहार की करंट की चपेट में मौत होने के बाद प्रदर्शनकारियों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज व ग्रामीणों द्वारा पुलिस पर पथराव की स्थिति के बाद देर रात हुए समझौते में मृतक परिवार को 21 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने की उपखंड अधिकारी महिपाल सिंह ने आश्वासन दिया था.

ये भी पढ़ें- Bikaner news: दो माह की मेहनत लाई रंग, लखासर गिरदावर सर्किल डूंगरगढ़ तहसील में शामिल, खिले चेहरे

उसके बाद मृतक के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मालपुरा की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया. पोस्टमार्टम के बाद आज जब मृतक का शव उसके गांव टोरडी पहुंचा तो वहां पर नरेंद्र सिंह आमली अपने कार्यकर्ताओं व मृतक के परिवार के साथ ग्रामीणों पर लाठीचार्ज करने वाले दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने सहित अपनी मांगों को लेकर धरना देकर बैठे हुए हैं.

ये भी पढ़ें-  Jaisalmer news: कैबिनेट मंत्री ने लगाई PMO को फटकार, पोकरण के दौरे पर ली मैंराथन बैठक

 जिससे 28 घंटे बीत जाने के बावजूद शव का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया है. टोरडी में जिला पुलिस अधीक्षक की एसपीआर टीम सहित मालपुरा उपखंड अधिकारी महिपाल सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार बैरवा, वृत्त अधिकारी सुशील मान सहित टोडारायसिंह, पीपलू, डिग्गी थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी मय दल बल के मौजूद है. गांव में पूर्णतया शांति है लेकिन माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan weather news: मौसम विभाग की चेतावनी, किसानों के लिए जारी हुए टोल फ्री नम्बर

ये भी पढ़ें- Bikaner crime news: बीकानेर पुलिस के इस महीने के रिकॉर्ड आए सामने, डाटा जान होजाएंगे हैरान

 

Trending news