Malpura news: ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक,3 लोगो की मौत
Advertisement

Malpura news: ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक,3 लोगो की मौत

Malpura news :राजस्थान के टोंक में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। एक ही परिवार के तीन बाइक सवार युवकों की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई. सूचना के बाद घर में कोहराम मच गया है

Malpura news: ट्रैक्टर-ट्रॉली  से टकराई बाइक,3 लोगो की मौत

Malpura news : मालपुरा थाना क्षेत्र में टोरड़ी और अंबापुरा के बीच मंगलवार रात को  ट्रैक्टर-ट्रॉली की बाइक से टक्कर हो गई.इस दौरान तीन लोगों की मौत हो गई.सूचना मिलने के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मच गया.

ये है हादसे की वजह

दरसल मंगलवार रात को खेत में से ट्रैक्टर-ट्रॉली में मूंगफली का छिलका भर कर बाइक से घर आ रहे थे.लेकिन ट्रैक्टर-ट्रॉली के सामने एक गाय अचानक से आगई,जिससे ड्राइवर ने ब्रेक लगा दिया, जिससे पीछे से आ रही बाइक टकरा गई.पुलिस को हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और घायलों को मालपुर अस्पताल पहुंचाया.

इसे भी पढ़े : सिटी थाना पुलिस की कार्यवाहीं,6 वांछित आरोपियों को किया गिरफतार

अस्पताल में डाक्टर ने तीन भाईयों, अजय,शंकर और गणेश को मृत घोषित कर दिया.वहीं, घायल भवानी शंकर को सुबह 4 बजे जयपुर रेफर कर दिया. सुबह पोस्टमाॉर्टम के शव को परिजनो को सौंप दिया.

घायलों और मृतकों की पहचान
मालपुरा थाना प्रभारी भागीरथ सिंह ने बताया कि टोरड़ी निवासी शंकर (22) पुत्र गोपाल कहार, अजय (19) पुत्र पप्पू कहार, गणेश (20) पुत्र नोरत कहार और भवानी शंकर (15) पुत्र कालू तीनों मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.सूचना मिलने के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मच गया.वहीं, एक साथ तीन युवकों की मौत से गांव में भी गमगीन का माहौल है.

Trending news