Deoli News : 3 दुकानों के ताले, 35 हजार की नकदी चोरी, फटे नोट भी नहीं छोड़े
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1429498

Deoli News : 3 दुकानों के ताले, 35 हजार की नकदी चोरी, फटे नोट भी नहीं छोड़े

टोंक के देवली उनियारा में चोरों ने एक दुकान से 35 हजार की चोरी की. इस दौरान चोर दुकान के कटे फटे नोट भी ले गये.

Deoli News : 3 दुकानों के ताले, 35 हजार की नकदी चोरी, फटे नोट भी नहीं छोड़े

Devli News, Tonk : टोंक शहर के सबसे व्यस्ततम छतरी चौराहा स्थित तीन दुकानों के शनिवार रात ताले तोड चोरों ने गले और अलमारी में रखे कटे फटे नोट सहित नगदी चुरा ली. वारदात का पता सुबह दुकान खोलने पहुंचे व्यापारियों को ताले टूटे दिखाई देने पर लगा.

सूचना पर व्यापारियों की भीड़ लग गई. वहीं देवली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई. प्राप्त जानकारी अनुसार भूरालाल, दुर्गालाल फर्म की खाद बीज की दुकान के मुख्य गेट पर लगे दो ताले तोड़ चोरों ने अंदर प्रवेश किया. उन्होंने गले के पास रखी अलमारी से करीब 25 से 30 हजार रुपए की नकदी चुरा ली.

व्यापारी घीसालाल जैन और प्रशांत ने बताया कि वो रात 8:45 बजे करीब दुकान बंद कर घर चले गए थे. इसी तरह खाद बीज की दुकान से समीप टांक साइकिल की दुकान के मुख्य गेट पर लगे ताले के साथ ही नीचे की ओर लगे सेंट्रल ताले को तोड़कर चोर अंदर घुसे.

उन्होंने साइकिल की दुकान में रखे गले से करीब एक से 2 हजार रुपए की नकदी व खुल्ले पैसे चुरा लिए और मुख्य काउंटर पर लगे दराज, गल्ले आदि में रखे दस्तावेज बिखेर दिए. चोरों ने इसके अलावा यहां अन्य किसी सामान को नहीं छूआ.

इसी प्रकार अग्रसेन बाजार स्थित व्यापारी सत्यनारायण अग्रवाल की दुकान सुगनचंद, मदनलाल फर्म के बाहर की ओर लगी ट्यूबलाइट को फोड़ा और गेट का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया. चोरों ने गले में रखे 10, 20, 50 के करीब साढ़े 4 हजार के नोट चुरा लिए.

इसी तरह चोरों ने करीब 4 हजार रुपए के कटे-फटे नोट भी पार कर लिये. वारदात का पता ट्यूबलाइट के बिखरे टुकडे और ताला टूटा दिखाई देने पर लगा. पीड़ित ने बताया कि उनके यहां अब तक तीन बार चोरी हो चुकी है। सूचना पर व्यापार महासंघ अध्यक्ष चांदमल जैन, बेनी प्रसाद टाक समेत कई व्यापारी पहुंच गए. जिन्होंने चोरी को लेकर नाराजगी व्यक्त की. 

सूचना पर हेड कॉन्स्टेबल बाबूलाल और ओमप्रकाश ने मौके पर पहुंचकर वारदात की जानकारी ली, साथ ही पीड़ित व्यापारियों को रिपोर्ट देने को कहा है. व्यापारियों ने बताया कि वारदात को लेकर आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं.

रिपोर्टर- पुरुषोत्तम जोशी 

EWS को मिलता रहेगा 10 फीसदी आरक्षण, घनश्याम तिवाड़ी ने पीएम मोदी को दी बधाई

 

Trending news