सरकार में मंत्रियों को भी अपनी मांगों को लिए धरने देने पड़ रहे है- किरोड़ी मीणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1869583

सरकार में मंत्रियों को भी अपनी मांगों को लिए धरने देने पड़ रहे है- किरोड़ी मीणा

टोंक न्यूज: टोंक में परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार में मंत्रियों को भी अपनी मांगों को लिए धरने देने पड़ रहे है.

सरकार में मंत्रियों को भी अपनी मांगों को लिए धरने देने पड़ रहे है- किरोड़ी मीणा

टोंक न्यूज: भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा टोंक पहुंची. जहां गुंसी गांव में यात्रा का स्वागत किया गया. यात्रा में पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, भाजपा के प्रदेश प्रभारी मंत्री अरुण सिंह, सांसद किरोड़ी लाल मीणा, सुखबीर सिंह जोनापुरिया, सुरेंद्र सिंह नगर मौजूद रहे.

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में हालांकि भारी भीड़ जुटाने के दावे किए गए थे लेकिन यात्रा में भीड़ नही जुट पाना चर्चा का विषय रहा. कार्यक्रम के दौरान मीडिया से मुखातिब हुए राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े किए.

साथ ही मीणा ने प्रदेश सरकार के मंत्री अशोक चांदना सहित अन्य नेताओं और मंत्रियों द्वारा दिए गए धरने प्रदर्शनों का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार में मंत्रियों को भी अपनी मांगों को लिए धरने देने पड़ रहे है.आपको बता दें कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा टोंक पहुंची है. जहां निवाई में जनसभा ओर टोंक के रामलीला मैदान में जनसभाएं आयोजित हुई. 

चूरू में जोरदार स्वागत

बता दें कि भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के बीदासर पंहुचने पर कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ो व बुलडोजर से फूल बरसाकर स्वागत किया. जनसभा में संबोधित करते हुए अलवर सांसद बाबा बालक नाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धरातल पर काम किया है. इसी कारण आज देश ही नहीं विदेशों में भी भारत की चर्चा हो रही. राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार द्वारा चलाई गई योजनाएं पूर्व भाजपा के द्वारा बनाई गई थी जिसको गहलोत सरकार अपनी योजनाए बता रही है. 

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

हां, इस उपाय से कभी नहीं होगी डायबिटीज!जिनको है उनकी रहेगी कंट्रोल

Rajasthan Weather Update: चिपचिपी गर्मी से मिलेगी राहत,आज और कल बारिश का अलर्ट

जानिए, हाईवे के इन ट्रैफिक साइन का मतलब और बचा लीजिए 'जान'

Trending news