कांग्रेस का हाथ आम आदमी के साथ ना होकर आम आदमी का गला दबा रहा है - प्रभुलाल सैनी
Advertisement

कांग्रेस का हाथ आम आदमी के साथ ना होकर आम आदमी का गला दबा रहा है - प्रभुलाल सैनी

Deoli News, Tonk : राजस्थान के टोंक के देवली में बीजेपी जन आक्रोश यात्रा के जरिए  कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का दावा कर रही है. 

 

कांग्रेस का हाथ आम आदमी के साथ ना होकर आम आदमी का गला दबा रहा है - प्रभुलाल सैनी

Deoli News, Tonk : राजस्थान के टोंक के देवली में बीजेपी जन आक्रोश यात्रा के दौरान बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मौजूदा गहलोत सरकार की नीतियों को जनविरोधी बताया. जनाक्रोश यात्रा में पूर्व विधायक राजेंद्र गुर्जर समेत भाजपा नेता वाहन यात्रा के रूप में पेट्रोल पंप चौराहे पहुंचे.

इस दौरान सैनी ने पैदल ही शहर में जन आक्रोश यात्रा निकालने की बात कही. इस पर सभी पदाधिकारी भी पैदल चल दिए. यात्रा पेट्रोल पंप चौराया नगरपालिका, छतरी चौराहा, होते हुए चौपाल स्थल ममता सर्कल पहुंची. ममता सर्किल पर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं की तरफ से आगंतुक नेताओं का स्वागत किया गया.

भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष मनोज शर्मा ने संबोधित करते हुए कांग्रेस की नीतियों को आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेस का हाथ आम आदमी के साथ ना होकर आम आदमी का गला दबा रहा है. कानून व्यवस्था बिगड़ रही है, केंद्र सरकार ने आमजन का ख्याल रखा है. लेकिन कांग्रेस सरकार प्रदेश में विफल रही.

इस दौरान पूर्व कृषि मंत्री डॉ. प्रभुलाल सैनी ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया . उन्होंने कहा कि जन आक्रोश यात्रा के जरिए प्रदेश में 20 हजार जनसभाएं होगी. जिनके माध्यम से 2 करोड़ लोगों तक पार्टी अपनी बात पहुंचाएगी. जन आक्रोश यात्रा विधानसभा के प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर पर पहुंच रही है.

प्रभुलाल सैनी ने कहा कि 11 हजार 500 करोड़ की जल जीवन मिशन योजना सरकार की उदासीनता के चलते पूरी नहीं हुई. जबकि इसमें 80 अनुपात 20 का योगदान है, यानी 80 प्रतिशत राशि केंद्र सरकार दे रही है. वहीं पिछले 4 सालों में प्रदेश पर 40 प्रतिशत से अधिक कर्ज का भार बड़ा है. आमजन को ये जानना जरूरी है और यही बताना यात्रा का मुख्य उद्देश्य है. 

कांग्रेसी शासन काल में 1.31 लाख महिलाओं के साथ अभद्रता और अत्याचार के मामले हुए हैं. इनमें 27 हजार मामले रेप के हैं, ये बेहद चिंताजनक आंकड़े है. वही सरकार की लापरवाही की वजह से रीट और प्रशासनिक परीक्षा के पेपर भी लीक हुए हैं. जिसके चलते शिक्षा मंत्री को हटाना पड़ा.

वहीं चिकित्सा मंत्री को भी हटाकर गुजरात का प्रभारी बनाना पड़ा. इससे पूर्व मंदसौर विधानसभा प्रभारी ब्रह्मदेव गुर्जर, उप जिला प्रमुख का आदेश कवर, नरेश बंसल ने भी संबोधित किया. राज्य सरकार की नीतियों को कोसा. मंच पर भाजपा नेता रमेश जिंदल, उदयलाल गुर्जर, बाबूलाल कासलीवाल, नमो गौतम, ,ओम प्रकाश गुप्ता समेत कई नेता मौजूद थे. अंत में भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राणावत ने जनाक्रोश यात्रा में शामिल हुए सभी नेता एवं कार्यकर्ताओं को धन्यवाद एवं आभार जताया मंच का संचालन यात्रा सहसंयोजक अंकित जैन ने किया.

रिपोर्टर- पुरुषोत्तम जोशी 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का अचानक बदला रूट, गुजरात चुनाव रिजल्ट बनी वजह

 

Trending news