नगर पालिका की भजन संध्या में पुष्प वर्षा कर थिरके श्रद्धालु, गाए देशभक्ति के गीत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1389088

नगर पालिका की भजन संध्या में पुष्प वर्षा कर थिरके श्रद्धालु, गाए देशभक्ति के गीत

नगर पालिका प्रशासन की ओर से विशाल भजन संध्या का आयोजन किया गया. सर्वप्रथम नगर पालिका अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी और नगर पालिका अध्यक्ष दिलीप इसरानी द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया.

नगर पालिका की भजन संध्या में पुष्प वर्षा कर थिरके श्रद्धालु, गाए देशभक्ति के गीत

Niwai: विशाल दशहरे मेले के दौरान नगर पालिका प्रशासन की ओर से विशाल भजन संध्या का आयोजन किया गया. सर्वप्रथम नगर पालिका अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी और नगर पालिका अध्यक्ष दिलीप इसरानी द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. विशाल भजन संध्या में राष्ट्रीय भजन कलाकार प्रकाश माली द्वारा विभिन्न देशभक्ति गीतों पर अनेक प्रस्तुतियां दी गईं. प्रकाश माली द्वारा धरती धोरा री, ए मेरे वतन के लोगों, और गौ माता के भजनों की विभिन्न प्रकार की प्रस्तुतियां दी गई. विभिन्न देशभक्ति प्रस्तुतियों में श्रोताओं द्वारा जमकर नृत्य किया गया. 

यह भी पढ़ें: मुलायम सिंह यादव के निधन पर भावुक हुए PM मोदी, बोले- मेरे लिए की थी ऐसी भविष्यवाणी

बारिश के चलते कार्यक्रम स्थल का बदलाव करते हुए कार्यक्रम कृषि मंडी परिसर में आयोजित किया गया. वहीं, नगर पालिका अध्यक्ष दिलीप इसरानी द्वारा प्रकाश माली का माला दुपट्टा और स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया. कार्यक्रम में निवाई पीपलू सहित आसपास के क्षेत्र के श्रोताओं की जमकर भीड़ देखने को मिली. प्रतिवर्ष नगर पालिका प्रशासन की ओर से 15 दिवसीय दशहरा मेले का आयोजन किया जाता है. देर शाम तक श्रोताओं ने विशाल भजन संध्या का आनंद लिया. इस दौरान नगर पालिका प्रशासन की ओर से श्रोताओं पर पुष्प वर्षा भी की गई. कार्यक्रम में गौ सेवा के लिए गौ सेवा दल के सदस्यों का भी माला दुपट्टा और स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया गया. 

विशाल भजन संध्या में पुलिस प्रशासन के भी पुख्ता इंतजाम देखने को मिले. नगर पालिका प्रशासन की ओर से दशहरे मेले के दौरान अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं. लेकिन विशाल भजन संध्या का आयोजन सुनकर श्रोताओं में जमकर उत्साह देखने को मिला. श्रोताओं की भजन संध्या में भारी भीड़ देखने को मिली. कार्यक्रम देर शाम तक आयोजित किया गया. वहीं, कार्यक्रम की समाप्ति पर नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा सफल आयोजन के लिए नगरपालिका टीम और निवाई वासियों का धन्यवाद किया गया. वही जी न्यूज़ से बात करते हुए प्रकाश माली ने कहा कि वह कई वर्षों से देश भक्ति गीत भारत में ही नहीं अपितु देश के बाहर भी कई कार्यक्रम आयोजित किए हैं. 

कार्यक्रम के माध्यम से अलग-अलग स्थानों पर जाकर देशवासियों में देश भक्ति की अलख जगाने का कार्य कर रहे हैं. वहीं, चुनाव लड़ने के बारे में जानकारी लेने पर प्रकाश माली ने कहा कि अगर भाजपा चुनाव लड़ने का मौका देती है तो वह अवश्य चुनाव लड़ेंगे. देश की सेवा करते रहेंगे. गौरतलब है कि प्रकाश माली के देशभक्ति भजन भारत में ही नहीं अपितु विदेशों में भी चर्चित है. कार्यक्रम में नगर पालिका उपाध्यक्ष जितेंद्र चंवरिया, पार्षद नितिन छाबड़ा, गिर्राज जाट, भानु कुमावत, करण सिंह राजावत, जीतपाल गुर्जर, मदनलाल वर्मा, दुर्गाशंकर सेन, प्रदीप पारीक, महावीर प्रसाद पराना, परसराम कुमावत, रामविलास बलाई, राजेश भट्ट, रामअवतार सैनी, सहित कई जनप्रतिनिधि, प्रशासनिक अधिकारी और श्रोताओं की जमकर भीड़ देखने को मिली.

Reporter- Purshottam Joshi

Trending news