देवलीः अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने निकाली गौरव यात्रा, मानगढ़ धाम की मिट्टी को ला रहे है अधिवेशन स्थल
Advertisement

देवलीः अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने निकाली गौरव यात्रा, मानगढ़ धाम की मिट्टी को ला रहे है अधिवेशन स्थल

टोंक जिले के देवली में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद राजस्थान के जरिए मानगढ़ गौरव यात्रा निकाली गई .

देवलीः अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने निकाली गौरव यात्रा,  मानगढ़ धाम की मिट्टी को ला रहे है अधिवेशन स्थल

Deoli, Tonk news: टोंक जिले के देवली में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद राजस्थान के जरिए मानगढ़ गौरव यात्रा निकाली गई . जिसका स्वागत विद्यार्थी परिषद के पूर्व कार्यकर्ताओं के जरिए पेट्रोल पंप चौराहे पर किया गया.

यह भी पढ़ें- Bikaner: बीकानेर कृषि उपज मंडी में व्यापारी ने मारा थप्पड़ तो टंकी पर चढ़ा किसान

यात्रा प्रमुख जिला संगठन मंत्री निर्मल जांगिड ने बताया कि विद्यार्थी परिषद का राष्ट्रीय अधिवेशन जयपुर में 25 नवम्बर से 27 नवम्बर तक आयोजित हों रहा है. जिसमें पूरे भारत देश से 2500 से अधिक कार्यकर्ता भाग लेने वाले हैं जिसमे राजस्थान के इतिहास की गौरव गाथा पूरे भारत में फैले इस के लिए हल्दी घाटी और मानगढ़ धाम में पवित्र मिट्टी को यात्रा के माध्यम से अधिवेशन स्थल तक पहुंचाया जाएगा. इसके बाद पवित्र मिट्टी को सभी कार्यकर्ताओं को भेट की जायेगी. यात्रा के साथ में,राजेश खराड़ी,राहुल ढींढोर,गिरीश ट्रिगर, चल रहे है.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी की राजस्थान में एंट्री से पहले अशोक गहलोत की सचिन पायलट से बगावत, बोले- गद्दार है वो, 10 MLA भी नहीं

देवली में स्वागत करने वालो में यज्ञेश दाधीच, अंकित जैन डाबर,भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष मनोज शर्मा , सवारियां बैरागी, संदीप मेवाड़ा, संदीप कुमार, लोकेश ग्वाला सहित कई उपस्थित थे.
Reporter: Purshottam Joshi

Trending news