देवलीः शिव यूनिवर्सिटी के B.Sc प्रथम वर्ष के छात्रों ने लहराया परचम, टॉपर्स का हुआ सम्मान
Advertisement

देवलीः शिव यूनिवर्सिटी के B.Sc प्रथम वर्ष के छात्रों ने लहराया परचम, टॉपर्स का हुआ सम्मान

Deoli News: शिव कॉलेज के बीएससी प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने B.Sc प्रथम वर्ष के परीक्षा परिणाम में  महाविद्यालय का नाम रोशन किया.

देवलीः शिव यूनिवर्सिटी के B.Sc प्रथम वर्ष के छात्रों ने लहराया परचम, टॉपर्स का हुआ सम्मान

Deoli News: टोंक जिले के उनियारा में महर्षि दयानन्द सरस्वती विश्वविद्यालय अजमेर से संबंधित शिव महाविद्यालय सरोली मोड़ के B.Sc प्रथम वर्ष के विद्यार्थीयो का परीक्षा परिणाम जारी किया गया. जिसमें महेंद्र बैरागी ने 78.37% अंक प्राप्त कर यूनिवर्सिटी में प्रथम स्थान प्राप्त किया.  वही, अंजलि मेहरा ने 77.77% द्वितीय स्थान प्राप्त किया. तृतीय स्थान पर आदित्य दाधीच और मनीषा चौधरी दोनों 77% के साथ अंक प्राप्त किए. इसी के साथ कोमल चौधरी ने 76.74% प्रतिशत अंक प्राप्त कर चौथा स्थान प्राप्त किया. वही अजय कुमार मीणा ने 76.14%अंक प्राप्त कर पांचवा स्थान प्राप्त किया व मनराज बैरवा 76.00% अंक प्राप्त कर छठा स्थान प्राप्त किया वही रामघनी बैरवा व अमित कुमार मीणा ने 75.85%और अपर्णा शर्मा ने 75.55% अंक प्राप्त किये.

ये भी पढ़ें- 26/11 के 14 साल, यदि गोविलकर एक सेकंड की भी देरी करते तो वो मढ़ देते 'हिंदू आतंकवाद' की झूठी कहानी​

 इस अवसर पर निदेशक महोदय शिवजी लाल जी चौधरी ने सभी विद्यार्थियों और स्टाफ का मुंह मीठा करवाया और सभी को बधाई और शुभकामना  दी. साथ ही M.D. पवन जी माहेश्वरी और प्राचार्या डॉ .शकुंतला जैन और सभी स्टाफ ने आतिशबाजी के साथ सभी प्रतिभावान स्टूडेट्स को तिलक ,माला ,दुपट्टा और स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया. महाविद्यालय प्रतिवर्ष शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम के साथ उत्कृष्ठ परिणाम देकर जिले में अव्वल बना हुआ है. बेहतर परिणाम आने पर महाविद्यालय प्रबन्धन विद्यार्थियों और अभिभावको में खुशी का माहौल है. 

बता दें कि महाविद्यालय में सत्र 2022-23 में बी.ए और बीएससी के साथ M.A में भूगोल, इतिहास और हिंदी साहित्य के साथ M.Sc रसायन शास्त्र , भोतिक शास्त्र ,व प्राणी शास्त्र में प्रवेश लेकर अपना अध्यापन कर सकते है. परीक्षा केंद्र यही होने से विद्यार्थियों को परीक्षा के लिए कही दूर नहीं जाना पड़ता है.

Reporter: Purshottam Joshi

यह भी पढे़ं- स्मार्टफोन को चुटकियों में ठंडा कर देगा ये Fan, फ्लिपकार्ट में कीमत 1000 से भी कम

Trending news