Tonk Crime : टोंक में 13 वर्षीय छात्र की कुंए में मिली लाश, हाथ पांव में बंधी मिली थी रस्सी
Advertisement

Tonk Crime : टोंक में 13 वर्षीय छात्र की कुंए में मिली लाश, हाथ पांव में बंधी मिली थी रस्सी

Tonk Crime News : राजस्थान के टोंक जिले के मेहंदवास थाना इलाके में नवाबपुरा गांव में 13 वर्षीय 7वीं कक्षा के छात्र अमरीश मीना की लाश कुंए में मिली.

Tonk Crime : टोंक में 13 वर्षीय छात्र की कुंए में मिली लाश, हाथ पांव में बंधी मिली थी रस्सी

Tonk Crime News : राजस्थान के टोंक जिले के मेहंदवास थाना इलाके में नवाबपुरा गांव में 13 वर्षीय 7वीं कक्षा के छात्र अमरीश मीना के लापता होने की खबर मिली लेकिन जब बीते दिन देर शाम को कुएं में अमरीश के हाथ पैर बांध कर गले में लटका फंदा मिलने से परिजनों और ग्रामीणों के पैरों तले जमीन खीसक गई.

13 वर्षीय 7वीं कक्षा के छात्र की लाश मिली

सूचना मिलते ही मेहंदवास थानाधिकारी नियाज मोहम्मद मौके पर पहुंचे. छात्र की नृशंस हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज, सीओ सिटी सलेह मोहम्मद भी मत जाप्ते मौके पर पहुंचे. शव को एसएसएल टीम की मौजूदगी में उतारकर कब्जे में लिया और शव को सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

कुएं में अमरीश के हाथ पैर बांध और गले में फंदा लटका मिला

पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए डाग स्क्वायड टीम को भी अजमेर से बुलवाया और मौके पर साक्ष्य तलाशना शुरू कर दिया. उधर आज सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे परिजन और ग्रामीण मृतक के आश्रितों को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता ,सरकारी नौकरी और हत्यारों को गिरफ्तार कर फांसी देने की मांग पर अड़ गए.

स्क्वायड टीम को अजमेर से बुलाया गया

करीब 6 घंटे तक परिजन और ग्रामीण मोर्चरी के बाहर ही धरने पर बैठे रहे. उपखंड अधिकारी कपिल शर्मा और सीओ सिटी सलेह मोहम्मद ने परिजनों सहित समझाइश के प्रयास किए लेकिन सुलह नहीं हो पाई. परिजनों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज मोर्चरी पहुंचे और परिजनों से जमीन पर ही बैठकर समझाइश की.

आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

परिजनों को कानून की तकनीक को समझाते हुए सुलह के प्रयास किए और हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया. पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज के सात दिन में आरोपियों को गिरफ्तार करने के आश्वासन के बाद परिजनों ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया और शव लेकर घर रवाना हो गए. पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस हत्याकांड को सुलझाने के लिए पूरी टीमें काम कर रही है. जल्द ही इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा.

Trending news