पायलट के गढ़ पहुंचे कांग्रेस प्रभारी तो पीसीसी चीफ बोले- सरकार पूरी तरह विफल
Advertisement

पायलट के गढ़ पहुंचे कांग्रेस प्रभारी तो पीसीसी चीफ बोले- सरकार पूरी तरह विफल

Tonk News : जयपुर से कोटा जाते समय टोंक जिले में निवाई में प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का विधायक प्रशांत बैरवा के नेतृत्व में गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. 

पायलट के गढ़ पहुंचे कांग्रेस प्रभारी तो पीसीसी चीफ बोले- सरकार पूरी तरह विफल

Tonk News : प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का जयपुर से कोटा जाते समय टोंक जिले में निवाई के ललवाड़ी चौराहे पर विधायक प्रशांत बैरवा के नेतृत्व में गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. वहीं विधायक प्रशांत बैरवा ने गुलदस्ता भेंट कर और सूत की माला पहनाकर स्वागत किया.

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है. केंद्र सरकार लगातार महंगाई में बढ़ोतरी कर रही है. इससे आमजन पर बड़ा बुरा असर हो रहा है. युवाओं के साथ भी केंद्र सरकार ने धोखा दिया है. देश में लगातार बेरोजगारी बढ़ती जा रही है. देश के युवाओं को रोजगार देने में केंद्र सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है. विफलताओं के बारे में कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ताओं द्वारा जन जन तक पहुंचाने का कार्य किया जाएगा. वहीं राहुल गांधी द्वारा भारत जोड़ो यात्रा पूरे देश में एकता का संदेश लेकर आई है.

राज्य सरकार आमजन के साथ खड़ी है. लगातार प्रदेश में राज्य सरकार द्वारा अच्छा कार्य किया जा रहा है. कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता एक है. जबकि राजस्थान में भाजपा के नेता अलग अलग है. कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता एकजुटता से आने वाले समय में चुनाव लड़ेगा.

वही प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के माध्यम से प्रदेश भर में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. लगातार प्रदेश की जनता का पूर्ण रुप से सहयोग मिल रहा है. राजस्थान प्रदेश के सभी कार्यकर्ता एक है. सब एक साथ मिलकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का कार्य प्रत्येक कार्यकर्ता कर रहा है. एक साथ मिलकर आने वाले चुनाव को लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें..

राजस्थान के खदान उगल रहे 'सोना', गहलोत सरकार के खिले चेहरे

JEE Mains 2023 सेशन-1 का रिजल्ट हुआ जारी, यहां से करें चेक, कोटा के 6 स्टूडेंट्स का ओवरआल 100 परसेंटाइल रहा स्कोर

Trending news