मालपुरा में निर्माणाधीन ईंट भट्टा ढहा, पांच मजदूरों की जान पर आई आफ्त, सभी गंभीर घायल जयपुर रेफर
Advertisement

मालपुरा में निर्माणाधीन ईंट भट्टा ढहा, पांच मजदूरों की जान पर आई आफ्त, सभी गंभीर घायल जयपुर रेफर

टोंक के मालपुरा उपखंड के टोरडी ग्राम पंचायत के अंबापुरा गांव में निर्माणाधीन ईंट भट्टा के ढह जाने से 5 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए

मालपुरा में निर्माणाधीन ईंट भट्टा ढहा.

Malpura: टोंक के मालपुरा उपखंड के टोरडी ग्राम पंचायत के अंबापुरा गांव में निर्माणाधीन ईंट भट्टा के ढह जाने से 5 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही मालपुरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची. फिर सभी गंभीर घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मालपुरा में भर्ती कराया गया. जहां पर श्रमिकों की हालत गंभीर होने पर सभी घायलों को इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार अंबापुरा में ईंट भट्टे के निर्माण का कार्य चल रहा था, जिसमें 20 फुट की चिमनी बन गई थी. 

पिछले दिनों से क्षेत्र में हो रही लगातार बरसात के बावजूद भट्टे का कार्य चलने से ईंट भट्टा ढह गया. जिसमें उत्तर प्रदेश राज्य के मुहमुल निवासी रईस, हनीस, यूसुफ, मोहम्मद नजर, फारूक गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मालपुरा लाया गया. जहां पर हालत गंभीर होने पर सभी घायलों को इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Reporter-  Purshottam Joshi

यह भी पढ़ें - Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

पति-पत्नी और वो का मामला पहुंचा थाने, पति ने पत्नी से की मारपीट, कहा- बहुत जल्द रस्सी से लटका दूंगा

बस्सी में लम्पी स्किन की दस्तक, घबराएं नहीं इस तरह करें पशुओं का बचाव

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news