राजस्थान के टोंक में शौच करने गई विवाहिता का अपहरण, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1435817

राजस्थान के टोंक में शौच करने गई विवाहिता का अपहरण, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप

राजस्थान के टोंक (Tonk ) में भाई बहन से दरिंदगी के बाद एक विवाहिता के अपहरण और फिर नशीले इंजेक्शन देकर 22 दिन तक गैंगरेप (gangrape) करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने मामले में पुलिस पर भी धमकाने का आरोप लगाया है.

राजस्थान के टोंक में शौच करने गई विवाहिता का अपहरण, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप

Tonk News : राजस्थान के टोंक के टोडारायसिंह में पुलिस थाने में एक विवाहिता ने अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 16 सिंतबर को वो अपने घर से बाहर शौच के लिए निकली थी, जहां से उसका अपहरण कर लिया गया. 

पीड़िता ने बताया कि करीब 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर उसके साथ बार बार गैंगरेप किया गया. जैसे तैसे विवाहिता ने मोबाइल का जुगाड़ किया और परिवार के लोगों को अपनी आप बीती बतायी. पीड़िता ने बताया कि रामदेव, धनराज, महेंद्र, बनवारी समेत एक दर्जन बदमाशों ने एक महिला निरमा के सहयोग से नशीला पदार्थ का सेवन करवा उसका अपहरण कर लिया और अब उसकों यातनाएं देकर उसके साथ बारी बारी से गैंगरेप कर रहे हैं. परिजन पुलिस थाने पहुंचे और शोप थाना अधिकारी नरेंद्र सिंह को जानकारी दी, लेकिन वहां से परिजनों को भगा दिया गया. 

किसी तरह विवाहिता अपनी जान बचाकर अपने घर पहुंची. जहां से विवाहिता और परिजन कलेक्टर चिन्मय गोपाल के पास गये और न्याय की गुहार लगाई और अब न्याय की आस में हैं. पीड़िता ने थानाधिकारी नरेंद्र सिंह पर गंभीर आरोप लगाये हैं. पीड़ित के मुताबिक आरोपियों उसके परिवार पर हमला भी किया है, जिसका वीडियो भी पुलिस के साथ शेयर किया गया. फिलहाल मामले में पुलिस की कार्रवाई की इंतजार किया जा रहा है.

रिपोर्टर- पुरुषोत्तम जोशी  

सागवाड़ा में करोड़ों की सरकारी जमीन खरीद करने वाला हरी सिंह गिरफ्तार, कई सफेद कॉलर के हाथ पांव फूले

 

Trending news