श्रीगंगानगर में थाइलैंड जैसी घटना, युवक ने लोगों पर हथियार से किया हमला, तीन की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1386311

श्रीगंगानगर में थाइलैंड जैसी घटना, युवक ने लोगों पर हथियार से किया हमला, तीन की हालत गंभीर

 थाईलैंड के चाइल्ड केयर सेंटर में अंधाधुंध फायरिंग में 24 बच्चों समेत 36 लोगों को हत्या की वारदात से दुनिया अभी निकली भी नहीं थी कि श्रीगंगानगर में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. युवक ने ग्रामीणों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया है. इस हमले में पांच लोग घायल हो गए हैं.

श्रीगंगानगर में थाइलैंड जैसी घटना,  युवक ने लोगों पर हथियार से किया हमला, तीन की हालत गंभीर

श्रीगंगानगर: थाईलैंड के चाइल्ड केयर सेंटर में अंधाधुंध फायरिंग में 24 बच्चों समेत 36 लोगों को हत्या की वारदात से दुनिया अभी निकली भी नहीं थी कि श्रीगंगानगर में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. युवक ने ग्रामीणों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया है. इस हमले में पांच लोग घायल हो गए हैं. इसमें तीन की हालत गंभीर है. गंभीर घायलों को बीकानेर जिला अस्पताल में रेफर किया गया है. घटना अनूपगढ़ के 6पी गांव की है. 

जानकारी के अनुसार,आरोपी चेतन राम पुत्र भंवरा राम नशे की हालत में अपने हाथ में तेज धारदार हथियार लेकर गांव में घूम रहा था. इसी दौरान आरोपी युवक ने एक महिला पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया. अचानक हमले से महिला ने शोर मचाया तो मामराज पुत्र जोगा राम निवासी महिला को छुड़ाने के लिए पहुंचा. इसपर आरोपी ने छुरे से मामराज पर भी हमला कर दिया. ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी युवक के द्वारा राह चलते 3 अन्य लोगों पर और हमला कर घायल कर दिया.

यह भी पढ़ें: Father climbs high tension tower: प्रेमी के साथ भागी बेटी, कोर्ट ने बालिग बताया, हाईटेंशन टावर पर चढ़ पिता ने किया हंगामा

पुलिस ने आरोपी को कब्जे में लिया

घटना के बाद आरोपी और तेज हंगामा करने लगा. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को अपने कब्जे में लिया. वहीं, पांचों घायलों को पतरोडा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को बीकानेर के लिए रेफर कर दिया. अन्य 2 घायलों को ग्रामीणों के द्वारा अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में दाखिल कराया गया.

यह भी पढ़ें: दीपावली से पहले मिलावट के कारोबार पर कसा शिकंजा, 400 किलो धनिया पाउडर किया जब्त

वारदात के कारणों का पता नहीं 

अनूपगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हमले में शारदा देवी पत्नी शेरा राम, मामराज पुत्र जोगाराम, तेजा सिंह पुत्र प्रताप सिंह, जरनैल कौर पत्नी गुरमेल सिंह और गुरदास सिंह पुत्र बलवंत सिंह घायल हुए हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. वारदात के कारणों का पता नहीं चला है. 

 रिपोर्टर- कुलदीप गोयल

Trending news