viral video: अनूपगढ़ में गोवंश ने चार वर्षीय बच्ची को कुचला,दुकानदारों ने बचाया,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1656085

viral video: अनूपगढ़ में गोवंश ने चार वर्षीय बच्ची को कुचला,दुकानदारों ने बचाया,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

viral video: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में गोवंश ने एक चार वर्षीय मासूम को कुचल दिया. वहां मौजूद दुकानदारों ने बचा लिया.घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना के समय सान्वी का 7 वर्षीय भाई नमन भी उसके साथ था।उक्त पूरी घटना पास ही एक दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

 

viral video: अनूपगढ़ में गोवंश ने चार वर्षीय बच्ची को कुचला,दुकानदारों ने बचाया,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

viral video: अनूपगढ़ में गोवंश ने चार वर्षीय बच्ची को कुचल दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.लेकिन कहते हैं न कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोय यह कहावत रविवार को अनूपगढ़ में बीकानेर रोड के पास चरितार्थ हो गई. एक चार वर्षीय बच्ची सान्वी को निराश्रित गोवंश ने बुरी तरह से कुचल दिया. इतना ही नहीं निराश्रित गोवंश बच्ची को कुछ दूरी तक बार बार रौंदते हुए घसीटता हुआ ले गया.

 आस पास के दुकानदारों ने जब निराश्रित गोवंश को इस तरह बच्ची को रौदते देखा तो लाठियों से गोवंश को भगाया और बच्ची की जान बचाई. घटना के समय सान्वी का 7 वर्षीय भाई नमन भी उसके साथ था.उक्त पूरी घटना पास ही एक दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. दुकानदारों के द्वारा बच्ची को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया.

इसकी सूचना बच्ची के परिजनों को दी. सूचना मिलने पर परिजन भी राजकीय चिकित्सालय पहुंचे. इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज रविवार देर रात्रि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसने भी इस वीडियो को देख रहा है वह हक्का-बक्का रह गया.

जानकारी के अनुसार सान्वी (चार वर्ष)पुत्री सुमेश चुघ अपने सात वर्षीय भाई नमन के साथ चॉकलेट लेने बीकानेर रोड के पास एक दुकान पर गई थी. जैसे ही दोनों भाई बहन दुकान से बाहर निकले तो वहीं पास में दो निराश्रित गोवंश खड़े थे. जिनमे से एक ने बच्ची पर हमला कर दिया. हालंकि बच्चों ने भागने का प्रयास किया लेकिन गोवंश ने बच्ची को गिरा दिया. 

पैरों और सींग से उसे रौंदने लगी, बच्ची ने खड़ा होने का प्रयास किया लेकिन गोवंश उसे रौंदता चला गया. आस-पास के दुकानदारों ने उक्त घटनाक्रम को देखा तो लाठियां लेकर अपनी दुकानों से बाहर आए और गोवंश को भागने का प्रयास किया. इस दौरान गोवंश ने उन पर भी हमला करने की कोशिश की, लेकिन दुकानदारों ने हिम्मत दिखाते हुए सान्वी को गोवंश के पैरों से निकाल कर अस्पताल ले गए.

अस्पताल पहुंच कर उन्होंने परिजनों को सूचना दी. इस घटनाक्रम ने गमीनत रही कि सान्वी को खरोचें आई है. बताया जाता है कि इस गोवंश ने पहले भी कई बार बच्चों पर हमला करने का प्रयास किया है,

लेकिन जिस प्रकार आज बच्ची गोवंश की चपेट में आई ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. प्रशासन को इस गोवंश को पकड़ कर गोशाला मे भिजवाना चाहिए, ताकि ऐसे घटना की पुनरावृति नहीं हो. घटना का वीडियो देर रात को वायरल हुआ.जिसने भी वीडियो देखा उसी ने यही कहा जाको राखे साइयां मार सके ना कोय.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: CM अशोक गहलोत पर BJP पलटवार, 'कुर्सी बचाना है' राजस्थान कांग्रेस सरकार का मॉडल

 

 

Trending news