Viral Video : गहलोत के खिलाफ आक्रोश दिखाना भाजपा की महिला विधायक को पड़ा भारी, लोगों ने बंद करवाया भाषण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1480487

Viral Video : गहलोत के खिलाफ आक्रोश दिखाना भाजपा की महिला विधायक को पड़ा भारी, लोगों ने बंद करवाया भाषण

अनूपगढ़ विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी की ओर से राजस्थान सरकार के विरोध में जनाक्रोश रथ यात्रा का आयोजन किया जा रहा है मगर भाजपा के द्वारा निकाली जाने वाली जन आक्रोश रथ यात्रा में ही भाजपा की विधायक और पूर्व विधायक सहित अन्य पदाधिकारियों को जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है.

Viral Video : गहलोत के खिलाफ आक्रोश दिखाना भाजपा की महिला विधायक को पड़ा भारी, लोगों ने बंद करवाया भाषण

Sri-Ganganagar : अनूपगढ़ विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी की ओर से राजस्थान सरकार के विरोध में जनाक्रोश रथ यात्रा का आयोजन किया जा रहा है मगर भाजपा के द्वारा निकाली जाने वाली जन आक्रोश रथ यात्रा में ही भाजपा की विधायक और पूर्व विधायक सहित अन्य पदाधिकारियों को जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है. ऐसा ही एक मामला अनूपगढ़ विधानसभा की ग्राम पंचायत 2 एमएलडी (पुरानी मंडी घड़साना) का सामने आया है. जिसमें जनता के द्वारा विधायक संतोष बावरी पूर्व विधायक शिमला बावरी सहित भाजपा के पदाधिकारियों का विरोध किया जा रहा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ग्रामीणों के द्वारा विधायक और पूर्व विधायक पर ग्राम पंचायत में किसी भी तरह का विकास कार्य नहीं करवाए जाने का आरोप लगाया जा रहा है.

 

विधायक संतोष बाबरी को संबोधन करना पड़ा बीच में ही बंद

ग्राम पंचायत 2 एमएलडी में जनाक्रोश रथ यात्रा के दौरान जनता के विरोध के बीच में जब विधायक संतोष बावरी ने अपना संबोधन शुरू किया तो ग्रामीणों के द्वारा शोर मचाना शुरू कर दिया गया जिससे विधायक को अपना भाषण बीच में ही छोड़ना पड़ा. जैसे ही विधायक संतोष बावरी ने राज्य सरकार के खिलाफ बोलते हुए भाजपा की उपलब्धियों को गिनाना शुरू किया उसी समय ग्रामीणों ने शोर मचाते हुए कहा कि 4 वर्षों में भाजपा के विधायक ने ग्रामीणों की सुध तक नहीं ली. अब चुनाव के समय में विधायक सक्रिय होकर हमारी ग्राम पंचायत में पहुंची है.

ग्रामीणों ने विधायक और पूर्व विधायक पर लगाए आरोप

ग्रामीणों के द्वारा विधायक संतोष बावरी और पूर्व विधायक शिमला बावरी पर ग्रामीणों को अनदेखा करने का आरोप लगाया है. ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि भाजपा की पूर्व विधायक शिमला बावरी के द्वारा सत्ता में रहने के बावजूद भी अपनी विधानसभा की ग्राम पंचायत 2 एमएलडी की ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया गया और अब वर्तमान में संतोष बावरी विधायक है मगर विधायक संतोष बावरी एक बार भी उनके ग्राम पंचायत में नहीं आई और ना ही कोई विकास कार्य करवाए हैं. ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि आगामी विधानसभा चुनावों में वोट बटोरने के लिए यह सब नाटक किया जा रहा है.

विधायक संतोष बावरी ने कहा कि ग्रामीणों के आरोप निराधार हैं वह समय-समय पर ग्राम पंचायत 2 एमएलडी में ग्रामीणों के बीच गई हैं और उनकी समस्याएं सुनकर उनके समाधान का प्रयास किया है. वहीं ग्राम पंचायत 2 एमएलडी में एक सड़क की भी स्वीकृति हो चुकी है जिसका निर्माण कार्य शीघ्र करवाना शुरू कर दिया जाएगा.

Reporter- Kuldeep Goyal

 

ये भी पढ़े...

किसानों की आय दोगुनी क्यों नहीं हुई, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया इसका जवाब

Jodhpur : शादी के जश्न के बीच फटे सिलेंडर से मातम, CM गहलोत का सिलेंडर एजेंसी को ये आदेश

Trending news