श्रीगंगानगर: पिता को चाय देने के लिए दोस्त के साथ निकला बच्चा, रास्ते में हुआ ये हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1750631

श्रीगंगानगर: पिता को चाय देने के लिए दोस्त के साथ निकला बच्चा, रास्ते में हुआ ये हादसा

श्रीगंगानगर न्यूज: पिता को चाय देने के लिए दोस्त के साथ निकले बच्चों के साथ रास्ते में हादसा हो गया.घड़साना 218 हेड नहर में दो 8 वर्षीय बच्चे गिर गए. जिनकी तलाश जारी है.

श्रीगंगानगर: पिता को चाय देने के लिए दोस्त के साथ निकला बच्चा, रास्ते में हुआ ये हादसा

Anupgarh, Srigangnagar: घडसाना मंडी के पास स्थित 281 हेड के पास आज दो 8 वर्षीय बच्चे अचानक नहर में गिर गए. 8 वर्षीय रजत अपने दोस्त 8 वर्षीय विजेंद्र के साथ अपने गांव 281 हेड पर स्थित ढाणी से अपने पिता को खेत में चाय देने के लिए गया था.

साइकिल पर संतुलन बिगड़ा

दोनों दोस्त चाय देकर साइकिल से नहर के किनारे बनी कच्ची सड़क से वापस अपने घर आ रहे थे कि अचानक साइकिल अनियंत्रित हो गई और दोनों बच्चे नहर में गिर गए. जब ग्रामीणों को इस घटना के बारे में पता चला तो ग्रामीणों ने घडसाना पुलिस को इसकी सूचना दी.सूचना मिलने पर घडसाना पुलिस ने मौके पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से नहर में गिरे दोनों बच्चों की तलाश शुरू कर दी है. यह घटना आज सुबह 10 और 10:30 के बीच की बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने बताया कि रजत(8) पुत्र राजेन्द्र कुमार आज सुबह 10-10:30 के बीच अपने दोस्त विजेंद्र(8) पुत्र खजान चंद के साथ अपने घर से खेत में काम कर रहे पिता को चाय देने के लिए गया था.चाय देकर दोनों दोस्त साइकिल पर वापस घर आ रहे थे कि अचानक साइकिल अनियंत्रित हो गई और दोनों बच्चे साईकल सहित नहर में गिर गए.

दोनों बच्चों की तलाश जारी

ग्रामीणों ने बताया कि घटनास्थल से कुछ दूरी पर खड़े 10 वर्षीय युवी ने जब यह घटना देखी तो उसने शोर मचाया.शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पहुंचे और दोनों बच्चों को नहर से निकालने के लिए नहर में कूद गए और इसकी सूचना घडसाना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर घडसाना पुलिस मौके पहुंची और ग्रामीणों की मदद से दोनों बच्चों की नहर में तलाश शुरू कर दी गई है. काफी समय बीत जाने के बाद भी नहर में गिरे दोनों बच्चों का कोई भी सुराग नहीं लग पाया है. सरपंच पति मेघराज बावरी ने बताया कि लगभग 1 किलोमीटर तक दोनों बच्चों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में सचिन पायलट से मुलाकात के बाद जयपुर में CM गहलोत से मिले KC वेणुगोपाल, चर्चाएं तेज

यह भी पढ़ेंः गजेंद्र सिंह शेखावत को HC का नोटिस, क्यों ना ACB को उनकी वॉइस सैंपल लेने की अनुमति दे दी जाए

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में इस तारीक से आएगा मानसून, 9 जिलों में बारिश का अलर्ट

Trending news