सड़क हादसा: 20 मिनट तक सड़क पर पड़े तड़पते रहे घायल, भीड़ बनाती रही मोबाइल से वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1661206

सड़क हादसा: 20 मिनट तक सड़क पर पड़े तड़पते रहे घायल, भीड़ बनाती रही मोबाइल से वीडियो

श्रीगंगानगर न्यूज: अनूपगढ़ में भीषण सड़क हादसा हो गया. 20 मिनट तक सड़क पर पड़े घायल तड़पते रहे लेकिन भीड़ ने मदद करने की बजाय उनका मोबाइल से वीडियो बनाना उचित समझा.

 

सड़क हादसा: 20 मिनट तक सड़क पर पड़े तड़पते रहे घायल, भीड़ बनाती रही मोबाइल से वीडियो

Anupgarh, Sriganganagar: अनूपगढ़ के गांव 87 जीबी के पास एक मोटरसाइकिल और बाइक की टक्कर होने पर बाइक पर सवार तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों वाहनों में टक्कर होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. मगर लोगों ने घायलों को संभालने की बजाय मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया. उसी दौरान अनूपगढ़ पुलिस थाने के एएसआई कालूराम मीणा अपनी टीम के साथ किसी अन्य मामले की जांच के लिए जा रहे थे. जब उन्होंने घायलों को देखा तो उन्होंने सरकारी जीप में घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया. प्राथमिक उपचार करने के बाद के लिए रेफर कर दिया है. सूचना मिलने पर घायलों के परिजन भी रात के चिकित्सालय पहुंच गए है.

मिली जानकारी के अनुसार राम कुमार नायक(35) पुत्र सुरजाराम,निवासी गांव 77 जीबी,सुरेंद्र नायक(32) पुत्र भंवर लाल,निवासी गांव 77जीबी,पतराम नायक(36) पुत्र मुन्नीराम, निवासी गांव 77 जीबी तीनों एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव से अनूपगढ़ जा रहे थे, जैसे ही तीनों मोटरसाइकिल सवार गांव 87 जीबी के बस स्टैंड के पास पहुंचे उसी समय सामने से एक तेज गति की कार आकर उनकी मोटरसाइकिल से टकरा गई.

मौके पर जुटी भीड़ बनाती रही वीडियो

टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल पर सवार तीनों व्यक्ति घायल होकर सड़क पर गिर गए. घटना के होते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई मगर किसी ने भी घायलों को उठाकर चिकित्सालय नहीं पहुंचाया बल्कि मौके पर जुटी भीड़ मोबाइल से घटना की वीडियो बनाते रहे.तीनों घायल लगभग 20 मिनट तक सड़क पर पड़े तड़पते रहे.

एएसआई कालूराम ने तीनों घायलों को सरकारी जीप से पहुंचाया अस्पताल

उसी समय अनूपगढ़ पुलिस थाने के एएसआई कालूराम मीणा अपनी टीम के साथ अन्य किसी मामले की जांच के लिए उसी मार्ग से जा रहे थे. जब मौके पर भीड़ देखी तो उन्होंने अपनी गाड़ी रोककर तीनों घायलों को सरकारी जीप से अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद तीनों घायलों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. सूचना मिलने पर घायलों के परिजन भी रात के चिकित्सालय पहुंच गए है. एएसआई कालूराम मीणा ने बताया कि अभी तक घायलों के परिजनों के द्वारा कोई भी रिपोर्ट नहीं दी गई है. रिपोर्ट देने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः मालपुरा में एक विधवा का आरोप, बोली- ससुरालवाले उठा ले गए मेरा बच्चा

यह भी पढ़ेंः जयपुर में चाची ने रात में करवाया भतीजी का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

Trending news