रायसिंहनगर को श्रीगंगानगर जिले में ही रखने की मांग को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1622369

रायसिंहनगर को श्रीगंगानगर जिले में ही रखने की मांग को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन

रायसिंहनगर को श्रीगंगानगर जिले में ही रखने की मांग को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है.इस मामले को लेकर व्यापारी संगठनों द्वारा आगामी आंदोलन को लेकर भी चर्चा की गई है. 

 

रायसिंहनगर को श्रीगंगानगर जिले में ही रखने की मांग को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन

Raisinghnagar: रायसिंहनगर को श्रीगंगानगर जिले में जोड़े रखने की मांग को लेकर आज व्यापारी संगठनों द्वारा उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया हैं. इस विरोध प्रदर्शन के बाद व्यापारी संगठनों व जनप्रतिनिधियों का कहना है कि अगर सरकार द्वारा इस मामले को लेकर कोई भी कार्रवाई की गई तो आंदोलन को तेज कर व्यापारी व आमजन सड़कों पर उतरेगा. व्यापारी संगठनों का कहना है कि भौगोलिक दृष्टि के हिसाब से रायसिंहनगर को श्रीगंगानगर जिले से ही जोड़ा जाए.

नवगठित अनूपगढ़ जिले में शामिल करने का पुरजोर विरोध किया जाएगा. उन्होंने कहा कि रायसिंहनगर में सरकार द्वारा इस मामले को लेकर जल्द ही कोई निर्णय लेना पड़ेगा. अन्यथा जनमानस का आक्रोश सड़कों पर नजर आएगा. वहीं इसी मांग को लेकर मुकलावा क्षेत्र के 1 दर्जन से अधिक ग्राम पंचायतों के सरपंच द्वारा जिला कलेक्टर को भी ज्ञापन सौंपा गया है. जिसमें रायसिंहनगर को श्रीगंगानगर जिले में ही रखने की मांग रखी गई है.

विरोध प्रदर्शन के दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संतलाल मेघवाल ,पूर्व पार्षद विजय सारस्वत वरिष्ठ नेता वेद प्रकाश ठंडी ,किरयाना यूनियन अध्यक्ष कुलभूषण सिंगल ,मेडिकल एसोसिएशन अध्यक्ष राधेश्याम भाखर, मुकलावा क्षेत्र से वरिष्ठ भाजपा नेता देहात मंडल पूर्व अध्यक्ष हाकम सिंह गिल, युवा कांग्रेस नेता पिंकी गौड़, पार्षद फतेह चंद अग्रवाल, स्वर्णकार संघ से विष्णु सोनी, गौ रक्षा दल से कुलदीप प्रजापत, सहित 15 से अधिक यूनियन के पदाधिकारी उपस्थित रहे.

इस मामले को लेकर व्यापारी संगठनों द्वारा आगामी आंदोलन को लेकर भी चर्चा की गई है. जिसके बाद जल्दी व्यापारी संगठन इस मामले को लेकर आगामी आंदोलन की रणनीति को लेकर अपना पक्ष रखेंगे. दूसरी ओर कुछ ग्रामीण क्षेत्र से अनूपगढ़ जिले में भी शामिल की मांग की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

किसानों से राम तो राम राज भी रूठ गया, मौसम बदलने से किसानों की फसलें हुई खराब

Ajmer News: पानी सप्लाई नहीं होने पर लोगों को फूटा गुस्सा, एसडीएम को दिया ज्ञापन

 

 

Trending news