श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ के लोग गन्दा और बदबूदार पानी पीने को मजबूर, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1728713

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ के लोग गन्दा और बदबूदार पानी पीने को मजबूर, जानिए पूरा मामला

श्रीगंगानगर न्यूज: अनूपगढ़ के लोग गन्दा और बदबूदार पानी पीने को मजबूर हैं. इस वजह से वार्डवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. पूरा  मामला अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 12 का बताया जा रहा है.

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ के लोग गन्दा और बदबूदार पानी पीने को मजबूर, जानिए पूरा मामला

Anupgarh,Sriganganagar: एक ओर सरकार के द्वारा जहां घर-घर तक स्वच्छ पेयजल पहुंचाने के लिए योजनाएं चलाई जा रही हैं वहीं अनूपगढ़ के जलदाय विभाग के द्वारा छोड़ी गई पेयजल की सप्लाई के दौरान घरों में गंदा और बदबूदार पानी पहुंचा है. यह मामला अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 12 का है.

पार्षद भूपेंद्र सिंह वार्डवासियों के साथ पहुंचे जलदाय विभाग 

वार्ड नंबर 12 में गंदा और बदबूदार पानी आने के कारण पार्षद भूपेंद्र सिंह वार्डवासियों के साथ जलदाय विभाग पहुंचे और जलदाय विभाग के अधिकारियों के समक्ष रोष व्यक्त करते हुए घरों में स्वच्छ पेयजल की सप्लाई करने की मांग की. जलदाय विभाग के अधिकारियों ने आश्वस्त किया है कि शीघ्र ही इस समस्या का समाधान किया जाएगा. वार्ड पार्षद ने आशंका जताई है कि अगर इसी तरह से गंदा पानी घरों में आता रहा तो वार्डवासी कई बीमारियों से ग्रस्त हो सकते हैं.

वार्ड पार्षद भूपेंद्र सिंह ने बताया कि जलदाय विभाग के द्वारा वार्ड नंबर 12 में पेयजल की सप्लाई छोड़ी गई थी. सप्लाई के दौरान घरों में गंदा और बदबूदार पानी आने के कारण वार्डवासी परेशान हो गए और इसकी सूचना वार्डवासियों ने उन्हें दी.उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अपने घर पर भी पानी की सप्लाई की जांच की तो वहां भी पानी बदबूदार और गंदा आ रहा था. कुछ वार्डवासियों के साथ पार्षद भूपेंद्र सिंह जलदाय विभाग के कार्यालय पहुंचे और अधिकारियों कोई समस्या से अवगत करवाया.पार्षद भूपेंद्र सिंह अधिकारियों को बताया कि अगर समस्या का समाधान शीघ्र नहीं किया गया तो वार्डवासी गंभीर बीमारियों से ग्रस्त हो सकते हैं.

कनेक्शन लीक होने की वजह से समस्या

जलदाय विभाग के जेईएन संजय कुमार ने बताया कि पेयजल सप्लाई का कोई कनेक्शन लीक होने की वजह से यह समस्या आ रही है. उन्होंने वार्ड पार्षद और वार्डवासियों का आश्वस्त किया है कि पूरे वार्ड में टीम को भेजकर जांच करवाई जाएगी और जो भी कनेक्शन लीक पाया जाता है उसे तुरंत प्रभाव से सही करवाकर समस्या का समाधान किया जाएगा. आज पात्र भूपेंद्र सिंह,नरेंद्र भारद्वाज,मुकेश चावला,भूराराम डॉक्टर विनोद ने जलदाय विभाग के अधिकारियों के समक्ष रोष प्रकट किया.

ये भी पढ़ें- क्या MBBS स्टूडेंट शिवरंजनी को अपनाएंगे बागेश्वर सरकार, 8 दिन बाद होगी मुलाकात

ये भी पढ़ें-राजस्थान बीजेपी में बदलावों की चर्चा के बीच दिल्ली में वसुंधरा राजे की अहम बैठक, अरूणसिंह और BL संतोष के साथ ये चर्चा

Trending news