श्रीगंगानगर न्यूज: घर में बनी पानी की डिग्गी में डूबा डेढ़ साल का मासूम, हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1728352

श्रीगंगानगर न्यूज: घर में बनी पानी की डिग्गी में डूबा डेढ़ साल का मासूम, हुई दर्दनाक मौत

श्रीगंगानगर न्यूज: घर में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से डेढ़ साल के मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. इस बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया.डॉक्टर्स ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भेज दिया.

श्रीगंगानगर न्यूज: घर में बनी पानी की डिग्गी में डूबा डेढ़ साल का मासूम, हुई दर्दनाक मौत

Anupgarh,Sriganganagr:अनूपगढ़ के गांव बांडा कॉलोनी में आज बुधवार को एक डेढ़ वर्षीय बच्चे की घर में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. डेढ़ वर्षीय शिवा अपनी 5 वर्षीय बहन मानवी के साथ घर में बनी पानी की डिग्गी के पास खेल रहा था और उसका पिता किसी काम से घर के बाहर गया हुआ था.

शिवा की मां घर पर खाना बना रही थी.अचानक शिवा में डिग्गी में गिर गया और डूब गया. जब शिवा की मां बृजरानी ने कुछ देर तक दोनों बच्चों की आवाज नहीं सुनी तो वह बाहर आई तो देखा कि शिवा डिग्गी में डूबा हुआ है.ग्रामीणों की मदद से शिवा को डिग्गी से बाहर निकालकर बांडा कॉलोनी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ग्रामीणों की मदद से निकाला गया शव को बाहर

मिली जानकारी के अनुसार गांव बांडा कॉलोनी में दलीप पुत्र प्रेमसिंह अपनी पत्नी बृजरानी, 5 वर्षीय बेटी मानवी और डेढ़ वर्षीय बेटे शिवा के साथ रह रहा है. आज लगभग 11:30 बजे दलीप किसी काम से गांव में गया था और घर पर उसकी पत्नी बृजरानी खाना बना रही थी. शिवा अपनी बहन मानवी के साथ घर में ही बनी पानी की डिग्गी के पास खेल रहा था. काफी देर तक दोनों बच्चों की आवाज नहीं सुनने पर बृजरानी बाहर आई तो देखा कि शिवा पानी की डिग्गी में गिरा हुआ है. बृजरानी ने इसकी सूचना दलीप को दी और शोर मचाया.शोर मचाने पर ग्रामीण और दलीप मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों की मदद से शिवा को डिग्गी से बाहर निकाला गया और गांव बांडा कॉलोनी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने शिवा को मृत घोषित कर दिया.

चिकित्सकों ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भेज दिया और इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी. सूचना मिलने पर हेड कांस्टेबल गुरमेल सिंह राजकीय चिकित्सालय पहुंचे.मृत शिवा के पिता ने किसी भी कानूनी कार्यवाही करवाने के लिए मना कर दिया इस पर पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

पानी की डिग्गी का ढक्कन था बंद

दलीप ने बताया कि जब वह घर से बाहर गया तो उस समय पानी की डिग्गी का ढक्कन बंद था. संभवत बच्चों ने खेलते समय डिग्गी का ढक्कन खोल दिया होगा और जिससे यह हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें- क्या MBBS स्टूडेंट शिवरंजनी को अपनाएंगे बागेश्वर सरकार, 8 दिन बाद होगी मुलाकात

ये भी पढ़ें-राजस्थान बीजेपी में बदलावों की चर्चा के बीच दिल्ली में वसुंधरा राजे की अहम बैठक, अरूणसिंह और BL संतोष के साथ ये चर्चा

 

Trending news