श्रीगंगानगर: युग प्रवर्तक श्री अरुट महाराज की जयंती के अवसर पर पुष्पांजलि कार्यक्रम का हुआ आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1717474

श्रीगंगानगर: युग प्रवर्तक श्री अरुट महाराज की जयंती के अवसर पर पुष्पांजलि कार्यक्रम का हुआ आयोजन

श्रीगंगानगर न्यूज: युग प्रवर्तक श्री अरुट महाराज की जयंती के अवसर पर पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान बालाजी महाराज का भव्य जागरण का भी आयोजन हुआ.

श्रीगंगानगर: युग प्रवर्तक श्री अरुट महाराज की जयंती के अवसर पर पुष्पांजलि कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Raisingnagar, Srigangangar: युग प्रवर्तक श्री अरुट  महाराज की जयंती के अवसर पर श्री अरोड़वंश धर्मशाला में पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया. आयोजित पुष्पांजलि कार्यक्रम में अध्यक्ष सुरेंद्र मिड्डा सहित कार्यकरणी सदस्य उपस्थित रहे. आए समाज के पदाधिकारियों द्वारा श्री श्री अरुट महाराज के चित्र के आगे पुष्प अर्पित किए गए .इस मौके पर मंदिर में पूजा अर्चना की गई तथा प्रसाद वितरण किया गया. 

रात्रि को बालाजी महाराज का भव्य जागरण का आयोजन रखा गया है. दास सकीर्तन मंडल श्री चानणा धाम, गायक ज्योति प्रिंस शर्मा ,मनीषा विज बाबा का भजनों का गुणगान करेगी. साथ ही समाज के नागरिकों के लिए सहभोज का भी आयोजन किया गया है.

ये रहे मौजूद

आयोजित कार्यक्रम में सचिव ठाकरदास अरोड़ा, कोषाध्यक्ष सुनील शाह, सलाहकार कमेटी के डॉक्टर नरेश मक्कड़, एडवोकेट अजय तनेजा, इंद्रपाल सिंह मक्कड़, डॉ राकेश कुमार ,नरेश ठक्कर ,गोपाल किशन बिल्ला, श्री हरि किशन बिल्ला;गौरव चावला ,हर्ष मल्होत्रा, निखिल गांधी ,अनिल कुमार खरबंदा , हरिकिशन गोसाई ,विनोद इछपुनियानी, दर्शन शाह ,विनोद खरबंदा ,हमेश दुआ, डॉक्टर सचिन मुटरेजा ,सहित काफी संख्या में लोग इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे.

इस मौके पर डॉ नरेश मक्कड़ द्वारा श्री अरुट महाराज के जीवनी पर प्रकाश डाला गया तथा उनके द्वारा बताए गए मार्ग पर चलने का आह्वान किया गया तथा समाज को एकजुटता का संदेश दिया गया. उन्होंने कहा कि समाज के नागरिकों के प्रयास से ही भव्य धर्मशाला का निर्माण हो पाया है. विशाल भवन के निर्माण में समाज के सभी नागरिकों का पूरा पूरा योगदान है. जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता यह समाज के लिए एक मिसाल है. उन्होंने समाज के नागरिकों का भी आभार जताया.

यह भी पढ़ेंः शाहपुरा में ससुरालवाले बहू से रोज करते थे ये गंदी डिमांड, नहीं पूरी होने पर कर दी हत्या!

यह भी पढ़ेंः बारां में पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर कर दी अपने पति की हत्या

Trending news