Sriganganagar: पुलिस थाने में बुलाई गई बैठक में गर्मया नशे का मुद्दा, जनप्रतिनिधियों ने रखी अपनी राय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1614621

Sriganganagar: पुलिस थाने में बुलाई गई बैठक में गर्मया नशे का मुद्दा, जनप्रतिनिधियों ने रखी अपनी राय

Raisinghnagar:  पुलिस थाने में बुलाई गई बैठक में नशे का मुद्दा छाया रहा. जनप्रतिनिधियों ने नशे प्रवृत्ति को रोकने को लेकर अपनी राय रखी.

 

Sriganganagar: पुलिस थाने में बुलाई गई बैठक में गर्मया नशे का मुद्दा, जनप्रतिनिधियों ने रखी अपनी राय

Raisinghnagar: जिले में नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख पुलिस थाने का निरीक्षण किया. इस दौरान जिला कलेक्टर सौरभ स्वामी भी पहुंचे जिन्होंने पुलिस थाने में सीएलजी सदस्य सभी ग्राम रक्षकों ,यूनियन पदाधिकारी के बीच रखी गई बैठक में अपने विचार रखे . पुलिस थाने में रखी इस बैठक में मेडिकल नशे व अवैध शराब की बिक्री को लेकर एसपी कलेक्टर के समक्ष लोगों अपनी बात रखी. 

वहीं मेडिकल नशे को लेकर जिला कलेक्टर व एसपी ने कहा कि लगातार मामले सामने आने पर कार्रवाई की जा रही है. वहीं ग्रामीण क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे नशे के कारोबार को लेकर भी जनप्रतिनिधियों ने अपनी राय रखी.सरपंच सोनू सिहाग द्वारा भी ग्रामीण क्षेत्र में बढ़ते नशे को लेकर अपने विचार रखे .उन्होंने कहा कि लगातार नशे की प्रवृत्ति बढ़ रही है जिसके कारण युवा का भविष्य बर्बाद हो रहा है. 

अवैध शराब की चल रही शहर में ब्रांचों को लेकर पुलिस अधीक्षक को अवगत करवाया गया.इससे पहले समेजा कोठी पुलिस थाना का निरीक्षण किया. मीटिंग में अग्रवाल सभा अध्यक्ष कुलभूषण सिंघल, मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष राधेश्याम भाखर, मौजूद रहे.

पुलिस अधीक्षक के दौरे को लेकर व्यवस्थाएं चाक-चौबंद नजर आई. पुलिस अधीक्षक के पहुंचने से पहले ही पुलिस थाने में व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया गया. पुलिस अधीक्षक के दौरे के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनवारी लाल मीणा, थाना प्रभारी गणेश कुमार विश्नोई, मौजूद रहे. इस दौरान जिला कलेक्टर सौरव स्वामी द्वारा लगातार जिले में बदल रहे मौसम को लेकर किसानों से अपील भी की है.

उन्होंने कहा कि मौसम में बदलाव के साथ किसानों ने जो बीमा पॉलिसी ली हुई है उसका वह लाभ लें .अगर उनकी कोई फसल खराब होती है.तो प्रशासन में बीमा कंपनी को तुरंत सूचित करें. कलेक्टर एसपी ने कहा कि सीमावर्ती क्षेत्र में लोगों को जागरूक किया जा रहा है ताकि किसी भी देश विरोधी गतिविधियों को तुरंत प्रभाव से रोका जाए. इस दौरान उपखंड अधिकारी गुंजन सिंह, तहसीलदार जितेंद्र सिंह, पंचायत समिति विकास अधिकारी रामराज उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news