Sriganganagar News: अच्छी नौकरी न मिली तो टूट गया शख्स, उठा लिया यह बड़ा कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1775063

Sriganganagar News: अच्छी नौकरी न मिली तो टूट गया शख्स, उठा लिया यह बड़ा कदम

Sri Ganganagar News Today: राजस्थान में श्री गंगानगर जिले के अनूपगढ़ की होलसेल सब्जी मार्केट के सामने एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त युवक घर पर अकेला था. मृतक की पत्नी अपने 2 वर्षीय पुत्र के साथ अपने रिश्तेदारों के घर गई हुई थी. 

Sriganganagar News: अच्छी नौकरी न मिली तो टूट गया शख्स, उठा लिया यह बड़ा कदम

Anupgarh, Sri Ganganagar News: अनूपगढ़ की होलसेल सब्जी मार्केट के सामने एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त युवक घर पर अकेला था. मृतक की पत्नी अपने 2 वर्षीय पुत्र के साथ अपने रिश्तेदारों के घर गई हुई थी. 

मूलत: गण्डवाना उत्तर प्रदेश का निवासी युवक कस्बे के थोक सब्जी मंडी में मजदूरी का कार्य करता था. बताया जा रहा है कि मृतक काम को लेकर अवसाद में था. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों के रिपोर्ट प्रस्तुत करने के बाद कानूनी कार्रवाई कर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा जाएगा. 

यह भी पढे़ं- OMG 2 का Teaser आउट होते ही लोगों ने लगा दी अक्षय कुमार की क्लास, ट्रोल हो गए खिलाड़ी

एएसआई पृथ्वी सिंह नरूका ने बताया कि धर्मवीर पुत्र रामअवतार होलसेल सब्जी मार्केट के सामने एक दुकान के चौबारे पर किराए पर अपनी पत्नी एवं दो वर्षीय पुत्र के साथ रहता था.

सोने के लिए कमरे में गया था मृतक मगर लगा ली फांसी
मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक धर्मवीर सोमवार सुबह 9 बजे तक सब्जी मंडी में काम करने के बाद वह दोपहर तक पिक-अप स्टैंड पर अपने एक जानकार के पास गया था. मृतक की पत्नी के अनुसार दोपहर को वह खाना खाकर कमरे को अंदर से बंद कर सो गया, जिसके बाद वह अपने रिश्तेदारों के घर चली गई. शाम को जब वह वापस आई तो उसने कमरे का गेट खटखटाया लेकिन उसने अंदर से दरवाजा नहीं खोला. 

पड़ोसियों की मदद से देखा लटका शख्स
मृतक के गहरी नींद में होने की संभावना के चलते वह वापस कहीं चली गई और एक घंटे बाद जब उसने दोबारा गेट खटखटाया तो अंदर से कोई हलचल नहीं होने पर सब्जी मंडी तथा मृतक के दोस्तों को इसकी जानकारी दी. सूचना पर आस पड़ोस के लोगों ने छत पर जाकर देखा तो कमरे के अंदर धर्मवीर चुन्नी के फंदा बनाकर फांसी से लटक रहा था.

यह भी पढ़ें- पैरों से कुचलने के बाद इस तरह से बनाए जाते हैं सेहतमंद मखाने, सफाई के चहेते न देखें तस्वीरें

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस
लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तथा पुलिस की मौजूदगी में शव को फंदे से नीचे उतारा. पुलिस ने बताया कि मौका मुआयना कर जानकारी जुटाई जा रही है. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मृतक के शहर में रहने वाले परिजन अस्पताल पहुंच गए है. पुलिस ने बताया कि मंगलवार को मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.

मृतक 10 दिन पूर्व ही लौटा था गांव से
मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक धर्मवीर अनूपगढ़ में मजदूरी का काम करता था और वह अपनी पत्नी प्रियंका और 2 वर्षीय बेटे के साथ 10 दिन पूर्व भी अपने गांव यूपी से वापस अनूपगढ़ आया था. अनूपगढ़ के आने के बाद वह स्थायी काम की तलाश कर रहा था मगर उसे स्थायी काम नहीं मिल पा रहा था.

Trending news