श्रीगंगानगर में बाबरी समाज की महापंचायत आयोजित, सरकार को संदेश देने का है प्रयास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1760814

श्रीगंगानगर में बाबरी समाज की महापंचायत आयोजित, सरकार को संदेश देने का है प्रयास

Sriganganagar  News: श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर  के नई धान मंडी में  बावरी समाज के जरिए  महापंचायत का आयोजन किया गया . आसपास के विधानसभा क्षेत्र में भी बावरी समाज का दबदबा देखने को मिला था.वहीं चुनाव से पहले बावरी समाज के जरिए रखी गई.

श्रीगंगानगर में बाबरी समाज की महापंचायत आयोजित, सरकार को संदेश देने का है प्रयास

Sriganganagar  News: श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर  के नई धान मंडी में  बावरी समाज के जरिए  महापंचायत का आयोजन किया गया .आयोजित महापंचायत में हजारों की संख्या में समाज के नागरिक उपस्थित रहे .कार्यक्रम में मंच पर समाज के जनप्रतिनिधि और अधिकारी उपस्थित रहे.बावरी समाज के जरिए महापंचायत कर राजनीति में बड़ा संदेश दिया है .

संदेश देने का प्रयास कर रही है महापंचायत
गौरतलब है कि बावरी समाज से पूर्व में रायसिंहनगर से विधायक निर्वाचित हो चुके हैं. आसपास के विधानसभा क्षेत्र में भी बावरी समाज का दबदबा देखने को मिला था.वहीं चुनाव से पहले बावरी समाज के जरिए रखी गई. महापंचायत ने सरकार को भी संदेश देने का प्रयास कर रही है. आयोजित महापंचायत की अध्यक्षता रिटायर्ड जिलेदार मुखराम बावरी के जरिए की गई.
छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

कार्यक्रम में समाज के प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं का सम्मान किया गया. इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे मुखराम बावरी ने कहा कि समाज को संगठित होकर आगे बढ़ना चाहिए. समाज के विकास में हर व्यक्ति का योगदान है. उन्होंने कहा कि आज हर क्षेत्र में समाज आगे बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि इसमें महत्वपूर्ण योगदान दे रही है. समाज को संगठित होकर समाज हित में कार्य करने चाहिए.

नागरिकों का आभार किया व्यक्त
 साथ ही उन्होंने इस कार्यक्रम में पहुंचे बावरी समाज के नागरिकों का आभार व्यक्त किया. गौरतलब है कि बावरी समाज के सम्मेलन में जिले भर से बावरी समाज के हजारों की संख्या में नागरिक जुटे जनों ने साफ तौर पर समाज की एकता का संदेश दिया गया. तथा एकता में शक्ति है इस पर बल दिया गया. वही कार्यक्रम के माध्यम से प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं का जो सम्मान हुआ है उन्हें पौधा भी स्मृति चिन्ह के साथ देख कर हरे-भरे राजस्थान का भी संदेश दिया गया है तथा पौधारोपण के लेकर आमजन को जागरूक भी किया गया है.

ये रहे उपस्थित
 कार्यक्रम में समाज की एकता पर भी बल दिया गया. कार्यक्रम में हजारों की संख्या में नागरिक उपस्थित रहे. जिले भर और आसपास के क्षेत्र से भी काफी संख्या में बावरी समाज के नागरिक विभिन्न साधनों के माध्यम से इस कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे. कार्यक्रम में राजस्थान आवासन मंडल से रिटायर नत्थू राम, वरिष्ठ अतिथि अनूपगढ़ से डायरेक्टर रामा देवी बावरी, डॉ बलदेव सिंह चौहान, नानक सिंह, सहायक आयुक्त आईआरएस अशोक चौहान उपस्थित रहे. साथ ही   कार्यक्रम में पूर्व विधायक सोना देवी बावरी ,पूर्व विधायक शिमला बावरी, अनूपगढ़ विधायक संतोष बावरी उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ेंः 

इस तरह खाएं यह काला बीज, चंद दिनों में तोंद होगी अंदर

राजस्थान के इस गांव में दूल्हा शादी से पहले सबके सामने करता है मां का स्तनपान, फिर चढ़ता है घोड़ी

Trending news