Sriganganagar: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत,एक महीने पहले हुई थी शादी
Advertisement

Sriganganagar: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत,एक महीने पहले हुई थी शादी

Sriganganagar News:  श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ जिले की रामसिंहपुर मंडी से बड़ी दर्दनाक खबर है. सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की हुई दर्दनाक मौत.मृतक एनआरआई सोहावत सिंह की एक महीने पहले हुई थी शादी.

सड़क हादसे के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार.

Sriganganagar road accident: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ जिले की रामसिंहपुर मंडी के एक ही परिवार के चार सदस्यों की पंजाब के मोगा जिले के बधनी कलां पुलिस थाने के गांव बुट्टर कलां के पास एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई.इस सड़क हादसे में 5 साल की बच्ची भी घायल हो गई.रामसिंहपुर मंडी के एनआरआई सोहावत सिंह,उसकी पत्नी लवप्रीत कौरज उसका भाई करमवीर सिंह, कर्मवीर की पत्नी मनप्रीत कौर की दर्दनाक मौत हो गई.

 19 नवंबर 2023 को ही सोहवत सिंह की शादी हुई थी

हादसे में कर्मवीर सिंह की 5 साल की बेटी भी घायल हो हो गई है.मृतकों के शवों का आज मोगा के अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.मृतक सोहावत सिंह पिछले 5 सालों से कनाडा रह रहा था, वह शादी करवाने के लिए इंडिया आया था और एक महीने पहले ही 19 नवंबर 2023 को ही सोहवत सिंह की शादी हुई थी.हादसे के दौरान सभी मृतक सोहावत सिंह की साली की शादी में शामिल होने के लिए पंजाब जा रहे थे.

कार पर पलटा पत्थरों से भरा हुआ ट्रक

रामसिंहपुर का सोहावत सिंह(26) पुत्र रतनसिंह अपनी नवविवाहित पत्नी लवप्रीत कौर,अपने बड़े भाई कर्मवीर सिंह,उसकी पत्नी मनप्रीत कौर और कर्मवीर की 5 साल की बेटी नवनीत कौर के साथ कल शुक्रवार को अपने ससुराल मोगा जिले के गांव दौधर अपनी चचेरी साल की शादी के समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे.

जैसे ही उनकी कार शुक्रवार दोपहर करीब ढ़ाई बजे मोगा जिले के गांव बुट्टर कलां के पास पहुंची. इस दौरान पास से गुजर रहा पत्थरों से भरा हुआ ट्रक उनकी कार पर पलट गया.ट्रक पलट जाने से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. इस दौरान सड़क से गुजर रहे डीएससी मनजीत सिंह ढेसी ने थाना प्रमुख और अन्य को सूचित किया और खुद राहत कार्य शुरू किया.

5 वर्षीय नवनीत कौर का इलाज जारी 

डीएसपी और पुलिस ने कुछ लोगों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला.कार में सवार 5 जनों को चिकित्सालय ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने दोनों भाइयों और दोनों महिलाओं को मृत घोषित कर दिया. वहीं, 5 वर्षीय नवनीत कौर का इलाज जारी है. इस हादसे के कारण क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई.
सोहवत सिंह कनाडा से आया था शादी करवाने.

5 सालों से ही कनाडा में रह रहा था

सोहावत सिंह के परिवार के सदस्यों ने बताया की सोहवत सिंह लगभग 5 सालों से ही कनाडा में रह रहा था, और वह 18 अक्टूबर शादी करवाने के लिए कनाडा से भारत आया था. 19 नवंबर 2023 को सोहावत की शादी बड़े ही धूमधाम से मोगा जिले के गांव दौधर की लवप्रीत कौर से हुई थी.

शादी की खुशियां मातम में बदली

सोहवत सिंह परिवार के सदस्यों के सदस्यों के साथ जा रहा था साली की शादी में मृतक सोहावत सिंह परिजनों ने बताया कि 22 दिसंबर को मोगा जिले के दौधर गांव में लवप्रीत कौर की चचेरी बहन की शादी समारोह में शामिल होने के लिए परिवार के सभी सदस्य दौधर जा रहे थे, और इस दौरान यह भयानक हादसा घटित हो गया.परिवार के सदस्यों को क्या पता था कि शादी की खुशियां मातम में बदलने वाली हैं.

बूढ़े मां-बाप की टूटी कमर

रामसिंहपुर मंडी के निवासी रतन सिंह के दो बेटे सोहावत सिंह और कर्मवीर सिंह दो बेटे और तीन बेटियां हैं. बताया जा रहा है कि तीनों बेटियों की शादी रतन सिंह पूर्व में ही कर चुके हैं, और एक महीने पहले सोहावत सिंह की शादी बड़े ही धूमधाम से की गई थी. मगर इस सड़क हादसे में दोनों बेटों को रतन सिंह ने खो दिया है. जिससे उनकी कमर टूट चुकी है.

शोक में रामसिंहपूर मंडी बंद

एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत के बाद रामसिंहपुर मंडी सहित अन्य मंडियों में शोक की लहर है.रामसिंहपुर मंडी में मातम छाया हुआ है.रामसिंहपुर मंडी के लोगों ने शोक स्वरूप अंतिम संस्कार तक मंडी को बंद रखने का निर्णय लिया है.

Reporter- Sanjay Prakash

ये भी पढ़ें- Alwar news: भिवाड़ी में महिला के साथ मारपीट,वीडियो आया सामने,मामला दर्ज​

 

Trending news