Sriganganagar: श्रीगंगानगर में नोट दोगुने करने का झांसा देकर 50 हजार रुपये लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1687420

Sriganganagar: श्रीगंगानगर में नोट दोगुने करने का झांसा देकर 50 हजार रुपये लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार

Sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ पुलिस थाने के एसआई इमरान खान और उनकी टीम ने 2 फरवरी 2023 को नोट दुगने करने का झांसा देकर ठगी करने के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी गुरमीत सिंह उर्फ रामू को गिरफ्तार किया है.

 

Sriganganagar: श्रीगंगानगर में नोट दोगुने करने का झांसा देकर 50 हजार रुपये लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार

Sriganganagar: श्रीगंगानगर में नोट दोगुने करने का झांसा देकर 50 हजार रुपये लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार किया गया है. जबकि दो आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. आरोपी गुरमीत सिंह उर्फ रामू ने 2 फरवरी को गांव 72 जीबी के निवासी मुस्ताक अहमद को अपने घर गांव खाल में नोट दुगने करने का झांसा देकर बुलाया था,

₹50 हजार की लूट की थी

जहां उसने नकली पुलिस बुलाकर मुश्ताक को एनडीपीएस के मामले में फंसाने की धमकी देकर ₹50 हजार की लूट की थी, जिसका मामला अनूपगढ़ पुलिस थाने में दर्ज था.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है जिसे पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा.

एसआई इमरान खान ने बताया कि गांव 72 जीबी निवासी मुस्ताक अहमद पुत्र मोहम्मद रफीक ने मामला दर्ज करवाया था कि उसकी रामसिंहपुर में दुकान है. उसकी दुकान पर गुरमीत सिंह उर्फ रामू पुत्र गुरदीप सिंह निवासी 6 केएएम खाल कल लगातार आना जाना रहता था. रामू ने उसे नोट दुगने करने का झांसा दिया और रुपए लेकर उसके गांव खाल बुलाया.

2 फरवरी को वह ₹50 हजार लेकर रामू के घर चला गया. रामू ने उसे बातों में लगाया और एक व्यक्ति को फोन किया.दर्ज मामले के अनुसार कुछ ही देर में दो व्यक्ति वहां आए जिसमें से एक ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी. उसे पोस्त जैसा चुरा दिखाकर डराया कि अगर उसने ₹50 हजार उन्हें नहीं दिए तो उन्हें एनडीपीएस के झूठे मामले में फंसा देंगे. तीनों व्यक्तियों ने षडयंत्र कर उससे ₹50 हजार की लूट की.

एसआई इमरान खान ने बताया कि वह आज अपनी टीम के सदस्यों कांस्टेबल भंवरलाल, कांस्टेबल संदीप, कॉन्स्टेबल रामकरण और कांस्टेबल महेंद्र सिंह के साथ आरोपी की तलाश कर रहे थे, तो आरोपी को उसी के गांव खाल से गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य दो आरोपी फरार चल रहे हैं. आरोपी से पूछताछ कर उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Sachin Pilot : सचिन पायलट के तल्ख बयान, बोले- अशोक गहलोत की नेता वसुंधरा राजे या सोनिया गांधी

 

Trending news