Sriganganagar: गजसिंहपुर में DST टीम की अवैध शराब पर की बड़ी कार्रवाई,400 अवैध शराब के कार्टन के साथ दो सगे भाई गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2187244

Sriganganagar: गजसिंहपुर में DST टीम की अवैध शराब पर की बड़ी कार्रवाई,400 अवैध शराब के कार्टन के साथ दो सगे भाई गिरफ्तार

Sriganganagar: गजसिंहपुर में DST टीम की अवैध शराब पर कार्रवाई की है. इस दौरान 400 अवैध शराब के कार्टन के साथ दो सगे भाई गिरफ्तार किए गए हैं.

Accused in police custody

Sriganganagar: लोकसभा चुनाव के मध्यनजर गजसिंहपुर में अवैध शराब पर DST टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. इंट भट्ठे पर अवैध रूप से शराब का करोबार करने वाले दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया गया है.

मुखबिर की सूचना पर 35 BB के पास इंट भट्ठे पर DST की टीम दबीशबर देकर 400 अवैध शराब के कार्टन बरामद किए.मौका देख आरोपियों ने फरार होने का प्रयास किया लेकिन DST की टीम ने दोनों आरोपियों को भागने में कामयाब नहीं होने दिया.मौके पर दोनों युवक अंकुश चुघ,अचिन को हिरासत में ले लिया.

आरोपियों के कब्जे से अवैध शराब के 400 कार्टन जब्त कर 3 पिक-अप में भरकर शराब थाने लाई गई. दोनों आरोपियों के खिलाफ देर तक गजसिंहपुर थाने में आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया. विभिन्न ब्रांड की शराब जब्त की गई जिसकी कीमत करीबन 20 लख रुपए की बताई जा रही है.

पढ़िए एक और खबर

राजस्थान में नहरबंदी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. राजस्थान में प्रस्तावित नहरबंदी स्थगित हो गई है. इंदिरा गांधी नहर में इस बार नहरबंदी नहीं होगी. केंद्रीय जल संसाधन मंत्री ने इसको लेकर आदेश जारी कर दिए हैं.

इस वजह से पश्चिमी राजस्थान के 8 जिलों को जल संकट से निजात मिलेगी. श्रीगंगानगर,हनुमानगढ़, अनूपगढ़,बीकानेर,चूरू, नागौर,जैसलमेर,जोधपुर में जल संकट से राहत मिलेगी. किसानों को सिंचाई के लिए भी पानी मिलता रहेगा.

20 मार्च से 19 अप्रैल तक नहरबंदी प्रस्तावित थी राज्य के जल मंत्री कन्हैयालाल ने इसको लेकर जानकारी साझा की. उन्होंने कहा कि पहले हम जनता के लिए पेयजल की व्यवस्था करेंगे. पेयजल की व्यवस्था होने के बाद नाहरबंदी की जाएगी. जल मंत्री ने पूर्ववती सरकार पर उचित प्रबंध नहीं करने पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नहरबंदी के दौरान आमजन को तकलीफ ना हो, इसे लेकर पिछली सरकार ने ऐसे कोई प्रबंध कभी नहीं किए

Trending news